ads

Shah Rukh Khan की फिल्म में काम दिलाने के बहाने लड़कियां सप्लाई करता था शख्स, पकड़े जाने पर किए कई खुलासे !

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की लाइमलाइट को देखकर ना जाने कितने लोग अपनी किस्मत अजमाने के लिए मुबई नगरी में आते है। क्योंकि इस माया नगरी ने कई छोटे कलाकार को ऊंचे मुकाम तक पंहुचाया है। लेकिन जरूरी नही है ऐसा मुकाम हर किसी को नसीब हों। ऐसे में ही कईधोखेबाज लोग इन भोलेभाले लोगों का फायदा उठाकर उनके साथ गलत कर जाते हैं। हाल ही में ऐसे ही काम करने वाला एक शख्स दादर से गिरफ्तार हुआ।

Read More:- बेहद आलीशान है Krushna Abhishek का आशियाना, लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं कॉमेडियन कृष्णा

लड़कियों की ट्रैफिकिंग करता था शख्स

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गया यह शख्स भोली भाली मासूम लड़कियों को फिल्मों में काम दिलाने के बहाने से उनकी ट्रैफिकिंग किया करता था। इस शख्स ने पहले सोशल मीडिया पर खुद को इवेंट मैनेजर बताया था और लड़कियों को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म में काम दिलाने का झांसा दिया करता था।

मुंबई में पुलिस ने किया गिरफ्तार

'जीआरपी पुलिस ने 17 साल की एक लड़की को रेस्क्यू किया है जिसे यह शख्स शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म में काम दिलाने के बहाने से उस लड़की को पश्चिम बंगाल के पलाशीपारा से मुंबई लाया गया था। जिसे मुंबई में पुलिस ने धर धबोचा है।

Read More:- बॉलीवुड के इन स्टार्स ने दमदार एक्टिंग के साथ शानदार गानों से लूटा फैंस का दिल, सोनाक्षी सिन्हा से लेकर Anil Kapoor तक गा चुके हैं गाने

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख

बता दें कि इस तरह के धंधे काफी तेजी से बढ़ते जा रहे है जहां पर भोले भाले लोगों के साथ किसी बड़ी फिल्म में काम दिलाने के बहाने से या फिर किसी बड़े स्टार्स का नाम लेकर काले कामों को अंजाम दिया गया है। पकड़े जाने वाले इस शख्स ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के नाम का इस्तेमाल किया गया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो किंग खान जल्द ही फिल्म पठान के जरिए बॉक्स ऑफिस पर वापसी करेंगे।



Source Shah Rukh Khan की फिल्म में काम दिलाने के बहाने लड़कियां सप्लाई करता था शख्स, पकड़े जाने पर किए कई खुलासे !
https://ift.tt/3ePjrZL

Post a Comment

0 Comments