ads

'बिग बॉस 15' में करण जौहर के बर्ताव पर भड़के सुयश राय, निर्देशक को बताया 'लूजर'

नई दिल्ली। बिग बॉस अपने 15वें सीजन के साथ वापस लौट चुका है। इस बार शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने नए होस्ट संग आया है। इस बार बिग बॉस शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान नहीं बल्कि मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर हैं। शो दो हफ्तों से चल रहा है। ऐसे में इस बार शो कंटेस्टेंट से ज्यादा शो के होस्ट करण जौहर अपनी होस्टिंग को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। सलमान खान की तरह ही इस बार करण जौहर पर भी कंटेस्टेंट के बीच भेदभाव करने का आरोप लग चुका है। इस बीच बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके सुयश राय ने करण जौहर को लेकर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने करण को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

k_1.jpg

संडे का वार देख करण जौहर पर भड़ेक सुयश राय

सुयश राय ने संडे का वार एपिसोड को देखकर करण जौहर पर खूब भड़ास निकाली। सुयश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर करण जौहर को खूब फटकार लगाते हुए कहा कि 'वो सलमान खान नहीं है। सुयश ने बिग बॉस के स्टेज से करण जौहर की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें में उन्होंने लिखा है कि 'उन्होंने अपना प्लॉट खो दिया है।'

k_2.jpg

सुयश राय ने लगाई करण जौहर को फटकार

वहीं सुयश राय ने अपनी दूसरी स्टोरी में लिखा है कि "डियर करण जौहर, मुझे तुम्हारा घमंड तोड़ने दो। तुम सलमान खान नहीं हो। थोड़ा सेंस की बात करने की कोशिश करो।" दरअसल, एक एपिसोड में करण जौहर ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का पक्ष लेते हुए कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल को खूब फटकार लगाई थी। करण का बर्ताव देख दिव्या भी अपना गुस्सा रोक नहीं पाईं और उन्होंने करण पर चिल्लाना शुरू कर दिया।

k_3.jpg

जिसके बाद करण ने उन्हें धमकाते हुए कहा था कि वो उनसे इस आवाज़ में बात ना करें। सुयश ने करण की इस हरकत के लिए कहा था कि "डियर करण जौहर, अगली बार अपनी टोन चेक कर लेना और फिर इसके बाद दूसरों से उम्मीद करना कि वो तुमझे अच्छे से बात करेंगे। अच्छा होगा अगर तुम दिव्या पर अपनी उंगली न उठाओ। ये सब अपनी शमिता के साथ करना।"

 

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने लगाए Karan Johar पर गंभीर आरोप, कहा- 'चापलूसी की आदत ना हो तो लोग बैन कर देते हैं'

 

k_4.jpg

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी लोगों के हाव-भाव को करीब से करती थीं नोटिस, फिर करती थीं नकल: करण जौहर

फिल्में बनाने की दे डाली सलाह

यही नहीं सुयश ने अपनी एक स्टोरी में लिखा था कि 'मुझे माफ करना लेकिन वहां कोई उनकी बकवास सुनने नहीं गया है। हर स्थिति को संभालने के का तरीका होता है। सिर्फ होस्ट बनना ही गेम नहीं है। अपनी पोस्ट के साथ न्याय करो।' इतना ही नहीं सुयश ने अपनी पोस्ट में होस्टिंग को छोड़ फिल्में बनाने की सलाह दे डाली।



Source 'बिग बॉस 15' में करण जौहर के बर्ताव पर भड़के सुयश राय, निर्देशक को बताया 'लूजर'
https://ift.tt/3jc1QOj

Post a Comment

0 Comments