ads

महज 17 साल की उम्र में ही प्रेग्नेंट हो गई थीं सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं। लेकिन कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिन्हें सालों बीतने के बाद भी लोग भुला नहीं पाते हैं। उन्हीं में से एक है साल 1989 में रिलीज हुई सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया'। ये फिल्म उस वक्त की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म मानी जाती है। आज भी लोग इसे टीवी पर देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म से दबंग सलमान खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री लीड रोल में थीं।

पहली ही फिल्म रही सुपरहिट
सलमान खान और भाग्यश्री की पहली ही फिल्म सुपरहिट रही। लोगों ने फिल्म को काफी प्यार दिया। वहीं, सलमान और भाग्यश्री रातों-रात स्टार बन गए थे। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान के साथ एक सीन शूट करने से पहले भाग्यश्री रो पड़ी थीं? अगर नहीं जानते तो चलिए हम आपको उस किस्से के बारे में बताते हैं-

ये भी पढ़ें: पहली बार जीजा आयुष शर्मा से मिलने पर सलमान खान का था ये रिएक्शन

घर से भागकर की शादी
बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान भाग्यश्री हिमालय दासनी को डेट कर रही थीं। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म में जिस तरह की दिक्कत से सुमन गुजर रही थी वही उनके साथ असल जिंदगी में भी हो रहा था। उन्होंने बताया था कि वह हिमालय दासनी से प्यार करती थीं और इस बात की जानकारी उनके घर में हो गई। जिसके बाद उनके घरवाले उनसे काफी नाराज हुए थे। उनके घरवाले नहीं चाहते थे कि वह हिमालय से मिलें। जिसके बाद भाग्यश्री ने घर से भागकर 1989 में हिमालय दसानी से शादी कर ली। महज 17 साल की उम्र में ही भाग्यश्री प्रेग्नेंट हो गई थीं। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था।



Source महज 17 साल की उम्र में ही प्रेग्नेंट हो गई थीं सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री
https://ift.tt/3yUjuLC

Post a Comment

0 Comments