ads

राज कुंद्रा के अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को हुआ 2 करोड़ रुपए का नुकसान!

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील वीडियोज के मामले में गिरफ्तार हो गए है और जेल में हैं। इस मामले के सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में नजर नहीं आई। वे इस शो में जज के रूप में अनुराग बसु और गीता कपूर के साथ दिखाई देती थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शो में उन्हें अनुराग और गीता से ज्यादा फीस दी जाती थी। पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा इस शो में नजर नहीं आई हैं। इससे स्वााभाविक रूप से उनको आर्थिक नुकसान हुआ है।

करीब 2 करोड़ रुपए का नुकसान होने का अनुमान
रिपोर्ट्स की मानें, तो शिल्पा शेट्टी को 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर जज हर एपिसोड के 18 से 20 लाख रुपए फीस मिलती है। एक्ट्रेस पिछले चार एपिसोड से शो में नजर नहीं आई हैं। उनके बहुत जल्द शो पर वापसी करने की उम्मीद भी नहीं है। इस हिसाब से एक्ट्रेस को करीब 2 करोड़ रुपए का नुकसान होने का अनुमान है, जो परिस्थितियां ऐसी ही रहने पर बढ़ भी सकता है।

यह भी पढ़ें : शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता पहुंची सैलून, लोगों ने किया ट्रोल, यूजर बोले- इनको फर्क नहीं, जीजा जेल में, ये सैलून में'

यह भी पढ़ें : Shilpa Shetty और Raj Kundra का मुंबई में ही नही, ब्रिटेन में भी है आलीशान 'राज महल', शानदार घर की तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान

स्पेशल गेस्ट बुलाकर चला रहे काम
शिल्पा शेट्टी की अनुपस्थिति में निर्माता स्पेशल गेस्ट बुला रहे हैं और शिल्पा की कमी को पूरा करने में लगे हैं। एक एपिसोड में करिश्मा कपूर को बुलाया गया, तो दूसरे में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को आमंत्रित किया गया था। अब भी इसी तरह से काम चलाने का इरादा बताया जा रहा है। इस बीच एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मेकर्स ने एक्ट्रेस रवीना टंडन को जज के लिए अप्रोच किया है। एक्ट्रेस ने इस प्रस्ताव को यह कहकर मना कर दिया था कि ये शो शिल्पा को बिलॉन्ग करता है और वे इस शो में उनकी जगह नहीं ले सकती हैं।

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में नजर नहीं आने के साथ ही ये अफवाह फैल गई कि उनके पति की अश्लील वीडियो केस में गिरफ्तारी से चैनल की छवि खराब होगी, इसलिए उन्हें शो निकाल दिया गया। हालांकि इस बारे में निर्माताओं की ओर से कोई बयान नहीं आया। बताया जाता है कि शिल्पा को शो से हटाने के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया है।



Source राज कुंद्रा के अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को हुआ 2 करोड़ रुपए का नुकसान!
https://ift.tt/3jiwm7X

Post a Comment

0 Comments