ads

21 साल बड़े नाना पाटेकर से आयशा जुल्का को मिला था प्यार में धोखा, शादी के बाद नहीं बनी मां

नई दिल्ली। 90 के दशक में कई ऐसी अभिनेत्रियां आईं जिन्होंने अपने काम से लाखों लोगों के दिलों पर सालों तक राज किया। उनमें से कई अभिनेत्रियां आज भी दर्शकों को देखने को मिलती है, लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं तो अब लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं। फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी एक्ट्रेसेस में से एक नाम आयशा जुल्का का भी है। 90 के दशक में आयशा जुल्का सुपहिट अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थीं। उन्होंने खूबसूरती के दीवाने आम लोग तो थे ही लेकिन कुछ दिग्गज अभिनेता भी थे। आयशा जुल्का अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती थीं। आज भी सालों बाद अभिनेता नाना पाटेकर संग उनके रिश्ते पर कई बातें सुनने को मिलती हैं।

j_1.jpg

नाना पाटेकर संग थी रिलेशनशिप में

आयशा जुल्का ने जो जीता वही सिकंदर, खिलाड़ी, संग्राम, कुर्बान जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया। जब भी आयशा बड़े पर्दे पर आती दर्शक उनकी खूबसूरती में खो जाया करते थे। आयशा का फिल्मी करियर बेहद ही शानदार रहा, लेकिन पर्सनल लाइफ में उन्होंने काफी उतार चढ़ाव देखा। बेहतरीन एक्टर नाना पाटेकर के प्यार में आयशा जुल्का पूरी तरह से खो चुकी थीं। नाना पाटेकर पहले से शादीशुदा थे। बावजूद इसके वो आयशा जुल्का को अपना दिल दे बैठे। बताया जाता है कि एक वक्त ऐसा था कि नाना पाटेकर और आयशा साथ लिव इन रिलेशनशिप तक में रहने लगे थे।

j_2.jpg

नाना पाटेकर और आयशा जुल्का के बोल्ड सीन्स ने मचाया तहलका

फिर साल 2003 में नाना और आयशा की फिल्म 'आंच' आई। फिल्म में दोनों ही मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। इस फिल्म में नाना पाटेकर और आयशा जुल्का के बोल्ड सीन्स ने हंगामा मचा दिया। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई। वैसे कहा ये भी जाता है कि नाना पाटेकर का एक्ट्रेस मनीषा कोइराला संग भी अफेयर था। एक बार मनीषा ने नाना को आयशा संग देख लिया था। जिसके बाद उन्होंने नाना से अपना रिश्ता हमेशा के लिए तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- आयशा जुल्का: बोल्ड सीन ले डूबा कॅरियर, गुमनामी की जिंदगी जी रही

j_3.jpg

शादी के लिए आयशा जुल्का ने छोड़ा करियर

नाना पाटेकर संग आयशा जुल्का का रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चला। आयशा ने साल 2003 में कंस्ट्रक्सन टाइकून समीर वशि से कर ली और फिर इंडस्ट्री से दूर चली गईं। जिसे वक्त आयशा ने शादी की वो अपने करियर को ऊंचाइयों पर थीं। शादी के बाद वो पूरी तरह से इंडस्ट्री को शादी के बाद आयशा ने किसी बच्चे को जन्म नहीं दिया।

यह भी पढ़ें- आमिर खान की ये एक्ट्रेस बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से दूर होकर संभाल रही हैं करोड़ों का बिजनेस, चुपचाप रचाई थी शादी

a_6.jpg

मां ना बनने का लिया फैसला

मां ना बनने पर सालों बाद एक्ट्रेस ने इस बात पर खुलासा किया। आयशा जुल्का ने कहा था कि मेरे बच्चे नहीं हैं क्योंकि मैं उन्हें नहीं चाहती थीं। मैं बहुत सारा वक्त और एनर्जी अपने काम और समजा की सेवा में लगाती हूं। आयशा ने ये भी कहा था कि उनके इस फैसले में उनके पति समीर ने उनको बहुत सपोर्ट किया।

 



Source 21 साल बड़े नाना पाटेकर से आयशा जुल्का को मिला था प्यार में धोखा, शादी के बाद नहीं बनी मां
https://ift.tt/3CU3kEA

Post a Comment

0 Comments