ads

75 लाख के लहंगे से लेकर 65 लाख की पगड़ी, इन फिल्मों में लाखों के आउटफिट्स में दिखे बॉलीवुड सेलेब

किसी भो बॉलीवुड फिल्म को हिट बनाने के लिए जितनी स्टोरी,स्टार कास्ट और डायलॉग जरूरी होते है, उतनी ही जरूरी एक्टर्स के कपड़े होते है, जिनपर फिल्ममेकर लाखों का पैसा खर्च कर देते है। वहीं ऐसा मौका कभी नहीं आता है जब सेलेब्स अपनी लग्जरी और ग्लिट्ज़ लाइफ को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका छोड़ते हो।भारी कीमत वाले कपड़े पहनने से लेकर महंगे हैंडबैग और जूतों की स्टाइलिंग तक, वे किंग साइज जीते हैं और एक दिन ऐसा नहीं जाता जब वे ऐसा साबित नहीं करते हो। ऐसा वह ना सिर्फ अपनी रियल लाइफ बल्कि फिल्मों में भी लाखों को आउटफिट पहनते है। हम आपको बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा अपनी फिल्मों में पहने गए उन आउटफिट्स के बारे में बताने जा रहे है जो जरा भी पॉकेट फ्रेंडली नहीं है बल्कि वो आउटफिट्स लाखों के है।

Jodha Akhbar

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आशुतोष गोवारिकर निर्देशित फिल्म जोधा अकबर का है, जो ना सिर्फ ऋतिक और ऐश्वर्या की केमेस्ट्री के लिए टॉप फिल्मों में गिनी जाती है बल्ति इसकी भव्यता और रोयल आउटफिट्स ने भी लोगों को खूब लूभाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन द्वारा पहने गए आउटफिट्स की कीमत लगभग 2 लाख रुपये है।

jodha_akhbar.jpeg

Tevar

वहीं फिल्म तेवर जो कि अर्जुन कपूर, मनोज बाजपेयी और सोनाक्षी सिंहा की फिल्म है। उस फिल्म के गाना राधा नचेगी में सोनाक्षी सिन्हा द्वारा एथनिक ज्वैलरी के साथ एक सफेद रंग का लहंगा पहना गया था, जिसकी कुल कीमत 75 लाख रुपए बताई जाती है।

tevas.jpg

Padmaavat

संजय लीली भंसाली द्वारा बनाई गई पीरियड ड्रामा पद्मावत ने रिलीज के समय में बहुत सुर्खियां बटोरी थी। कुछ वर्ग द्वारा इस फिल्म की आलोचना भी की गई थी। वहीं फिल्म ने दर्शकों को खूब मनोरंजन किया। इधर फिल्म के गाने घूमर में दीपिका ने 30 लाख रुपये का लहंगा पहना था जिसका वजन 30 किलो के करीब था।

deepika.jpg

Kambakkht Ishq

वहीं कमबख़्त इश्क जो कि अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म थी, इसके टाइटल ट्रैक के लिए करीना कपूर ने एक ब्लैक कलर की शिमरी एलबीडी पहनी थी। कुछ रिपोर्टस के मुताबिक उस ड्रेस की कीमत लगभग 8 लाख रुपये है।

kareena-kapoorin.jpg

Devdas

देवदास में, माधुरी दीक्षित द्वारा पहने गए हर एक पोशाक की कीमत लगभग 15 लाख रुपये थी। देवदास फिल्म में शाहरुख , माधुरी और एश्वर्या की एक्टिंग के साथ ही इस फिल्म में पहने गए आउटफिट्स की भी भरपूर चर्चा हुई थी।

devdas.jpg

Singh is Bling
करीना के कम्बख्त इश्क के को-स्टार अक्षय कुमार ने कॉमेडी-ड्रामा सिंह इज़ ब्लिंग के लिए फिल्म के पोस्टर के लिए एक सुनहरी पगड़ी पहनी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो पगड़ी की कीमत 65 लाख रुपये थी क्योंकि इसे शुद्ध सोने से बनाया गया था।

singh-is-bling.jpg

Source 75 लाख के लहंगे से लेकर 65 लाख की पगड़ी, इन फिल्मों में लाखों के आउटफिट्स में दिखे बॉलीवुड सेलेब
https://ift.tt/3jYfnbr

Post a Comment

0 Comments