ads

देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत फिल्में क्यों होती हैं सुपरहिट, Akshay Kumar ने बताई ये बड़ी वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान रखने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का अभिनय और उनकी फिल्मों के लिए कहानी का चयन विशेष महत्व रखता है। फिल्म 'केसरी', 'एयरलिफ्ट', 'हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी', 'मिशन मंगल' में, खिलाड़ी कुमार की फिल्मों में उनकी देश भक्ति का जज्बा साफ देखा जा सकता है। एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने खुलासा करते हुए बड़े गर्व के साथ बताया कि देशभक्ति की भावना वाली फिल्मों को इतना पसंद क्यों किया जाता है।

Read More:-सेट पर Salman Khan के गंदे रवैए को देख चिढ़ गए थे Aamir khan, कर दी थी बातचीत बंद

2_1.jpg

फिल्म में जासूस बनकर बचाएंगे देश

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म बेल बॉटम की जमकर चर्चा है, यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म की कहानी भी देशभक्ति पर आधारित है, इस फिल्म में अक्षय जासूस का किरदार निभा रहे हैं, फिल्म की कहानी में खिलाड़ी कुमार देश वासियों की सुरक्षा के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। देशभक्ति की भावना से जुड़ी कहानी फिल्म की सफलता का पैमाना होती है।

Read More:- मनीषा कोइराला की इस बात से नाराज होकर कई दिनों तक फूटफूटकर रोती रहीं ऐश्वर्या राय , बताई थी ये वजह

1.png

19 अगस्त को रिलीज होने वाली है ‘बेल बॉटम’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का मानना है कि दुनिया का हर व्यक्ति अपने वतन से प्यार करता है। यही वजह है कि देशभक्ति की फिल्में लोगों के दिलों में खास स्थान बना लेती हैं। अब आगामी 19 अगस्त को बेल बॉटम रिलीज होने वाली है। और इस फिल्म की सफलता के लिए अक्षय कुमार काफी उत्साहित हैं।

लॉकडाउन के दौरान हुई फिल्म की शूटिंग

अक्षय ने कहा कि ‘बेल बॉटम फिल्म के थियेटरों में रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हूं, उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा’। इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम. तिवारी ने किया है और फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता भूपति और हुमा कुरैशी ने अभिनय किया है। बेल बॉटम फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के दौरान पिछले वर्ष ग्लासगो में हुई थी।

सिनेमाघरों में कैसा रहेगा फिल्म का रिस्पॉन्स

अब जबकि फिल्म 19 अगस्त को रुपहले पर्दे पर आने को तैयार है, तो जाहिर है 19 अगस्त के दिन का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है, यह दिन सभी के लिए खास मायने रखता है। अब देखना यह है कि डेढ़ साल बाद जब लोग सिनेमाघरों में जाने को तैयार हैं तो उनमें कितना उत्साह रहेगा यह देखने वाली बात होगी।



Source देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत फिल्में क्यों होती हैं सुपरहिट, Akshay Kumar ने बताई ये बड़ी वजह
https://ift.tt/37MwreQ

Post a Comment

0 Comments