ads

Anupama 21st August Written Update: अनुपमा हुई धोखाधड़ी का शिकार, लोन के पैसे ना आने पर घर में मचा बवाल

नई दिल्ली। अनुपमा शो में हाल ही में परिवार ने स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट किया है। पूरा परिवार साथ में और बहुत खुश है। परिवार को साथ देख अनुपमा बहुत खुश है। लेकिन जल्द ही एक बड़ी मुसीबत अनुपमा के घर दस्तक देने वाली है। लोन के पैसों का इंतजार कर रही अनुपमा को एक जोरदार झटका लगने वाला है। जिससे शो में एक धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

तोषो ने मांगी परिवार से माफी

मामा जी बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए अपनी विश मांगते हैं। सभी लोग काफी खुश होते हैं। इसी बीच तोषो को अपनी गलती का एहसास होता है। वो अनुपमा और वनराज से माफी मांगता है। तोषो पूरे रोते हुए पूरे परिवार से माफी मांगता है।अनुपमा तोषो को गले लगा लेती है। नंदनी किंचल से कहती है कि उसने कहा था कि सब ठीक हो जाएगा। तोषो कहता है कि उसके सपने बड़े हैं जिसके लिए ये घर छोटा है। उसका इस तरह से जाना गलत था। तोषो मानता है कि उसने पूरे परिवार से बदतमीजी की है। तोषो हाथ जोड़कर सभी से माफी मांगता है।

 

घर से जानें का फैसला छोड़ा किंचल-तोषो पर

वनराज बेटे तोषो तो समझाता है कि सभी चाहते हैं कि वो तरक्की करें, आगे बढ़े। बेशक वो अलग रहे लेकिन खुश रहे हैं। दूरियां नहीं बढ़नी चाहिए। अनुपमा बात को यहीं खत्म करने को कहती है। तोषो किंचल से भी माफी मांगती है। वो किंचल से कहता है कि वो वादा करता है कि वो कभी भी उस पर फोर्स नहीं करेगा। अनुपमा कहती है कि वो पाखी को समझाती है कि गुस्सा करें, लेकिन बदतमीजी ना करें।

तोषो को परिवार से अलग करने की प्लानिंग हुई खराब

वहीं तोषो के बदले तेवर देख राखी दवे परेशान हो जाती है। वो मन ही मन सोचती है कि तोषो अपने परिवार के पास वापस चला गया अब किंचल भी नहीं आ पाएगी। इतने में काव्या आती है और राखी दवे की प्लानिंग खराब होने पर हंसने लगती है। काव्या राखी दवे को समझाती है कि वो वनराज की गर्लफ्रेंड और पत्नी होने के बाद भी उसे आज तक परिवार से दूर नहीं कर पाई। राखी दवे काव्या को कहती है कि ऐसा लग रहा है कि वो अब वनराज के परिवार के रंग में रंगने लगी है। काव्या इस बात से साफ इंनकार कर देती है।

पाखी-तोषो ने मांगी समर से माफी

तोषो और पाखी समर के पास जाते हैं और उसे फोन पर बात करते हुए उन्हें वो सारे पल याद आते हैं। जब वो दोनों परिवार के सामने समर का मज़ाक उड़ाते थे। उसे लूजर कहते थे। पाखी और तोषो समर के पास आते हैं और समर से माफी मांगते हैं। पाखी और तोषो कहते हैं कि उन्होंने हमेशा घरवालों से बदतमीजी की। वनराज कहता है कि समर ने उस वक्त उसके साथ तब बदतमीजी की जब उसने अनुपमा के साथ बदतमीजी की थी। तोषो और पाखी समर को लूजर नहीं विनर बताते हैं। ये देख पूरा परिवार इमोशनल हो जाता है। तभी राखी दवे तोषो से पूछती है कि क्या अब वो पैंटहाउस नहीं जाएगी। अनुपमा,वनराज और काव्या कहते हैं कि तोषो और किंचल को जो पसंद आए वो करें।

राखी दवे ने दी काव्या को नौकरी का ऑफर

काव्या को अर्जेंट कॉल आता है। वो बाहर आती है। तभी राखी दवे भी काव्या के पास आती है और उसे जॉब ऑफर करती है। राखी दवे कहती है कि वनराज ने तो उसका ऑफर ठुकरा दिया था। लेकिन तोषो ने जॉब ने लेकर काफी अच्छे से अपनी जिम्मेदारियां निभाई हैं। राखी दवे काव्या को कहती है कि वो जॉब करेगी। जिसमें काम कम लेकिन पैसे ज्यादा होंगे। वहां दूसरी ओर अनुपमा बैंक लोन के पैसों को लेकर टेंशन में। वो पार्टी के बीच समर से पैसे आने के की बात पूछती है। समर मना कर देता है।

तोषो पर भड़की राखी दवे

राखी दवे घर जा रही होती है। तभी तोषो उनसे भी माफी मांगता है। राखी दवे कहती है कि आज जो उसने किया है। उससे उसकी बेटी कभी इस परिवार को छोड़कर नहीं जाएगी। राखी दवे तोषो पर अपना गुस्सा निकालती है। तोषो राखी दवे को समझाने की कोशिश करता है, लेकिन वो गुस्से में चली जाती है।

खुशियों में डूबी अनुपमा

अनुपमा काम कर होती है और टीवी पर आ रहे समाचार में बैंक के नाम पर हो रही है ठगी के बारें में बताया जा रहा होता है, लेकिन अनुपमा खुशियों में इतनी खोई होती है कि उसे कुछ सुनाई ही नहीं देता पूरे परिवार को हंसता और मुस्कुरता हुआ आते देख अनुपमा परिवार को यूं खुश होने की बात कहती है।

 

वनराज और अनुपमा को साथ में खुश देख भड़की काव्या

अगले दिन अनुपमा अच्छे मूड में होती है। वो बड़ी ही खुशी से किचन में काम कर रही होती है। ये देख वनराज हंसने लगता है। अनुपमा और वनराज की इस बॉन्डिंग को देख काव्या को काफी जलन होती है। काव्या कहती है कि एक्स वाइफ और एक्स हसबैंड जैसी हरकतें क्यों नहीं करते ये दोनों। काव्या चिल्लाते हुए अनुपमा से पूछती है कि बैंक के पैसे आए। वनराज कहता है कि 15 अगस्त की वजह से नहीं आए होंगे। काव्या कहती है कि पैसे नहीं आए तो उसकी जिम्मेदार अनुपमा होगी। वनराज और काव्या के जानें के बाद अनुपमा समर को बुलाती है और पैसों के बारें में पूछती है। समर कहता है कि 9 बजे ऑफिस खुलता है। अनुपमा बताती है कि उसे पैसे ना आने पर डर लग रहा है।

पाखी हुई दुखी

अनुपमा बताती है कि पाखी अपने डिबेट प्रतियोगिता के लिए इंदौर जा रही है। समर पूछता है कि फिर वो राखी भी नहीं मनाएगी। अनुपमा समर को पाखी के पास भेजती है। समर पाखी को चिड़ाते हुए उसके कमरे में जाता है। समर कहता है कि उसके राखी के पैसे और गिफ्ट्स रख लेगा। पाखी बताती है कि वो इस वजह से गुस्सा नहीं है। वो पहली बार उसे और तोषो भाई को राखी नहीं बांध पाएगी इस वजह से गुस्सा है। समर कहता है कि वो वापस आकर राखी बांध लें। राखी वाले दिन किंचल उसे और नदंनी को राखी बांध लेंगी।

राखी दवे हुई परेशान

राखी दवे दफ्तर में बैठकर किंचल पर गुस्सा होती है। राखी दवे कहती है कि अनुपमा की वजह से वो आगे नहीं बढ़ पा रही है। राखी दवे कहती है कि किंचल ढोलकिया जैसे लोगों के साथ काम करना चाहती है लेकिन अपना फैमिली बिजनेस नहीं संभाल सकती। राखी दवे एक मौके का इंतजार कर रही है। जब वो एक झटके में परिवार को तोड़ देगी।

 

काव्या बताती है वनराज को राखी दवे का ऑफर

बॉ अनुपमा से राखी के त्योहार की तैयारियों के बारें में बात करती है। साथ ही कहती है बैंक वाले पैसों के बारें में उन्हें जल्द बताए। वहीं दूसरी तरफ काव्या वनराज से कहती है कि उसे राखी देव ने जॉब ऑफर की है। वनराज सख्त मना करता है कि वो वहां जॉब नहीं करेगी। लेकिन काव्या वनराज को मनाने की कोशिश करती है। वनराज काव्या की एक नहीं सुनता है। वनराज काव्या को तोषो का उदाहरण देता है कि कैसे वो आजकल राखी दवे की बातों में आ रहा है।

( Precap- अनुपमा बताती है कि बैंक से पैसे ट्रांसफर तो हो गए हैं, लेकिन उसके बैंक में नहीं आए हैं। अनुपमा रोते हुए बॉ और परिवार से माफी मांगती है, लेकिन पूरा परिवार अनुपमा को खूब खरी-खोटी सुना रहा होता है। )

 



Source Anupama 21st August Written Update: अनुपमा हुई धोखाधड़ी का शिकार, लोन के पैसे ना आने पर घर में मचा बवाल
https://ift.tt/3kdYfhH

Post a Comment

0 Comments