ads

Anupama 23rd August Written Update: अनुपमा के परिवार पर चढ़ा 40 लाख कर्ज का भार, सदमे में पूरी फैमिली

नई दिल्ली। अनुपमा का परिवार एक बड़ी मुसीबत में आ गया है। लंबे समय से पूरा परिवार जिस लोन का इंतजार कर रहा था। उस लोन के पैसों ने पूरे परिवार को मुसीबत ला खड़ा किया। इस झटके से बॉ की तबीयत खराब हो जाती है। काव्या खूब अनुपमा को बुरा भला सुनाती है। जिससे अनुपमा की भी तबीयत खराब हो जाती है। वनराज भी इस मुश्किल में घड़ी में उसका साथ छोड़ देता है और अकेले ही सब कुछ ठीक करने की जिम्मेदारी उसके कंधों पर लाद देता है। जानें आज रात अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में क्या होगा।

बॉ ने पुकारा काव्या को बहू

बॉ राखी के त्योहार की तैयारियों में जुट जाती हैं। तभी बॉ याद आता है कि वो सास है। वो काव्या को बुलाती हैं और फिर उससे प्यार से बात करने लगती है। बॉ काव्या को बहू कहती है। जिसे सुनकर वो हैरान हो जाती है। बॉ काव्या को कहती है कि वो अब से उसे शहद की कटोरी कहकर बुलाएंगी। जब काव्या बॉ से इस प्यार की वजह से पूछती है तो बॉ कहती है कि उसे उनके साथ मिलकर मिठाई बनानी होंगी। ये सुनकर काव्या भाग जाती है।

राखी बनाने में जुटी अनुपमा

वहीं कैफ में अनुपमा राखी बना रही होती है। नंदनी बताती है कि कैसे आज कल इवल आई का ट्रेंड चल रहा है। लोग इवल आई पहनकर खुद को बुरी नज़र से बचाते हैं। अनुपमा नंदनी को कहती है कि उसने समर को बैंक भेजा है। वो अभी तक आया नहीं है। नंदनी कहती है कि जल्दी आ जाएगा। जैसे ही अनुपमा कहती है कि अब उन्हें किसी की नज़र नहीं लगेगी। तभी चेहरे पर परेशानी लिए समर अनुपमा के पास आता है।

बैंक से परेशान लौटा समर

समर बैंक से आते ही अनुपमा को कुछ ऐसा बताता है कि अनुपमा की तबीयत खराब हो जाती है। अनुपमा वनराज के पास जाती है, लेकिन वो जल्दबाजी में कहीं निकल जाता है। अनुपमा परेशान हो जाती है। समर उसे संभलाता है। अनुपमा कहती है अब पूरे घर को ये बात बतानी होगी। अनुपमा को विश्वास नहीं होता है कि उससे ये गलती कैसे हो गई।

बॉ ने बताए लड्डू बनाने के फायदे

घर पर बॉ और काव्या लड्डू बना रहे होते हैं। बॉ काव्या को समझा रही होती है कि लड्डू बनाने से हाथों की एक्सरसाइज भी होती है। तभी वनराज आ जाता है और काव्या उसे लड्डू बनाने से बचाने के लिए कहती है। वनराज बताता है कि उसके शेफ का एक्सीडेंट हो गया है। वहीं काव्या लोन के बारें में पूछती हैं। तभी वनराज कहता है कि वो जल्दीबाजी में उससे लोन के बारें में पूछना ही भूल गया।

डरी हुई और परेशान अनुपमा पहुंची घर

अनुपमा घर पहुंचती हैं। जहां वो देखती है कि पूरा परिवार बहुत खुश होता है। सभी हंस रहे होते हैं। अनुपमा को देख वनराज उसे बुलाता है और पूछता है कि लोन का सारा काम हो गया। ये सुनकर अनुपमा चुपचाप खड़ी हो जाती है। वनराज पूछता है कि सब ठीक है? बॉ, किंचल, तोषो सभी अनुपमा को बुलाते हैं लेकिन अनुपमा को कोई जवाब नहीं देते हैं। समर भी घबराया हुआ खड़ा रहता है।

अनुपमा हुई धोखे का शिकार

काव्या अनुपमा से कहती है कि लोन में कोई दिक्कत हुई? तभी अनुपमा बताती है कि बैंक से पैसे आए लेकिन उसके अकाउंट में नहीं आए। वनराज कहता है कि टैक्नील प्रॉब्लम की वजह से कभी-कभी ऐसा हो जाता है। अनुपमा कहती है कि उसके साथ धोखा हुआ है। अनुपमा कहती है कि बैंक से जो पैसे आए वो उसके अकाउंट में नहीं आए। अब उनके ऊपर 40 लाख का भार है। ये सुनकर सभी परेशान हो जाते हैं।

परिवार को बर्बाद कर दिया अनुपमा ने

अनुपमा बताती है कि जो लोग उनके पास आए थे। वो बैंक के नहीं थे। अनुपमा कहती है कि वो पहचान नहीं पाई कि वो बैंक वाले नहीं है। अनुपमा कहती है कि वो जो लोग आए थे। वो अच्छे कपड़े पहनकर आई थी। वो अच्छी इंग्लिश बोल रहे थे। तोषो पूछता है कि उसके पास कोई प्रूव है। अनुपमा मना कर देती है। अनुपमा सभी से माफी मांगती है। लेकिन वनराज कहता है कि गलती ग्लास तोड़ना होता है। लेकिन उसने परिवार वालों को बर्बाद कर दिया है।

40 लाख के कर्ज में डूबा दिया परिवार को

काव्या अनुपमा को जमकर सुनाती हैं। काव्या अनुपमा को कहती है कि उसने तोहफे में 40 लाख का कर्ज दिया। किंचल अनुपमा को खूब खरी खोटी सुनाती है। वो कहती है कि अनुपमा की एक गलती ने पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया। काव्या अनुपमा को बताती है कि कल तक 100 रुपए को लेकर वो खूब सुना रही थी। लेकिन आज उसे कोई 40 लाख की टोपी पहनाकर चली गई।

समर ने मां अनुपमा का पक्ष

काव्या अनुपमा को सुना रही होती है। तभी समर काव्या को रोकता है। समर कहता है कि उसने ही मम्मी को साइन करने के लिए कहा था। असल में गलती उसकी है। समर बताता है कि डांस एकेडमी में ये सुनकर उसे पैनिक अटैक आ गया था। वनराज कहता है कि वो उसकी मां की ओर देखे उसकी 20 साल उम्र एक पल में बढ़ गई। तोषो भी अनुपमा को कहता है कि अगर वहां बाबू जी और पापा नहीं थे। तो उन्होंने उसे फोन करके क्यों नहीं बुलाया। किंचल तोषो को समझाती है कि वो गुस्से में था और नहीं जाता। किंचल सभी को समझाती है कि यूं मां पर इल्जाम लगाना ठीक नहीं है।

अनुपमा पर भड़का वनराज

समर पूरे परिवार को कहता है कि वो सब अनुपमा को क्यों सुना रहे हैं। समर कहता है कि चोरी होती है तो उसमें घरवालों की कोई गलती नहीं होती है। वनराज कहता है कि अगर कोई किसी को घर में लेकर आए और चाय पीलाकर कहे कि आओ मुझे ठग लो और 20 लाख का एक्स्ट्रा बोझ डाल दो। वनराज कहता है कि अनुपमा खुद को बर्बाद किया ही है साथ पूरे परिवार को भी बर्बाद कर दिया है। अनुपमा वनराज को सॉरी कहती है। वनराज कहता है कि सॉरी लिखकर वो बैंक वालों के दें दें। वो कर्ज माफ कर देंगे।

वनराज आया पुराने अवतार में

वनराज कहता है लोन तो बाद में देना है। इससे पहले टैक्स भरना है। अगर नहीं भरा तो पूरा परिवार सड़क पर मोमो बेचता हुआ दिखाई देगे। अनुपमा कहती है कि वो सब ठीक कर देगी। वनराज कहता है कि उसे ही करना होगा। ये आग उसने लगाई है तो उसे ही सब ठीक करना होगा। वनराज वापस से अपने पुराने अवतार में आ जाता है। वो अनुपमा को धमकता है और सब कुछ ठीक करने को कहता है। वनराज कहता है कि वो 20 लाख जोड़े ये सोचकर की वो वहां पर नहीं है और बाबू जी बाहर हैं। ये सुनकर अनुपमा दुखी हो जाती है।

(Precap- बॉ की तबीयत खराब हो जाती है। अनुपमा ये देखती है कि वो कहती है कि उसकी वजह से उसका पूरा मुसीबत में आ गया है। वहीं दूसरी तरफ काव्या अनुपमा को खूब सुनाती है। काव्या अनुपमा से 40 लाख जुटाने को कहती है। जिसे सुनकर अनुपमा की तबीयत खराब हो जाती है। अनुपमा परेशान होकर सड़कों पर निकल जाती है।)

 



Source Anupama 23rd August Written Update: अनुपमा के परिवार पर चढ़ा 40 लाख कर्ज का भार, सदमे में पूरी फैमिली
https://ift.tt/3sEYhTM

Post a Comment

0 Comments