ads

Anupama 3rd August written updates: पाखी ने अनुपमा संग बदतमीजी करते हुए तोड़ी सारें हदें, बिखरने लगा है पूरा परिवार

नई दिल्ली। अनुपमा और वनराज पहले ही टैक्स को लेकर काफी परेशान हैं, लेकिन फिर भी उनके बच्चें उनके इस समय में भी उनका साथ नहीं दे रहे हैं। पाखी अनुपमा के साथ खूब बदतमीजी करती है। जिसे देख पूरा परिवार हैरान और परेशान हो जाता है। पाखी की वजह घर में खूब तमाशा हो जाता है। वहीं तोषो भी घर से जाने की बात कह देता है। ये देख अनुपमा भी दुखी हो जाती है। जानिए आज रात क्या होगा 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में।

मामा जी ने दिया अनुपमा को दिलासा

अनुपमा को रोते देख मामा जी उन्हें संभालने आते हैं। मामा जी अनुपमा को समझाते हैं कि पहले उन्हें कान्हा जी पर गुस्सा आता था कि उन्होंने उन्हें भूलने की बीमारी क्यों दी। लेकिन फिर आज ऐसा लगता है कि काश ऐसा सबके साथ ऐसा ही होता। तभी मामा जी भूलने की एक्टिंग करते हैं। अनुपमा के चेहरे पर हंसी आ जाती है। तभी बाबू जी मामा जी से पूछते हैं कि उन्होंने जानकर ऐसा किया ना। मामा जी कहते हैं कि उन्हें अपना फर्ज याद आ गया था बाबू जी मामा जी से कहते हैं कि घर में सब उदास हैं। सब ठीक हो जाएगा ना। मामा जी फिर भूल जाते हैं कि बाबू जी उनसे क्या पूछ रहे थे।

वनराज पर भड़की काव्या

काव्या और वनराज अपने दोस्तों से मिलकर लौट रहे थे। काव्या गुस्सा होती है। काव्या कहती है कि उसे उसके दोस्तों से पैसे लेने की बात क्यों कही? वनराज कहता है कि उसने भी जॉब के लिए बात की। काव्या कहती है कि उसके दोस्त जानते हैं कि उसके पास नौकरी नहीं है। काव्या कहती है कि ना जानें उसे क्या मजा आता है लोगों को अपनी प्रॉब्लम्स बताने में। काव्या और वनराज के बीच बहस बढ़ जाती है।

तभी काव्या वनराज को अपनी आवाज़ नीचे करने को कहती है। वनराज कहता है कि उसने अभी उसकी आवाज़ सुनी ही कहां। जाकर अनुपमा से पूछे। वनराज काव्या को कहता है कि वो पहले ही परेशान है। 20 लाख फांदा उसके और अनुपमा के गले में है इसलिए वो अपनी जुंबा पर कंट्रोल करना सीखे।

 


पाखी को डांस की प्रैक्टिस करता देख अनुपमा काफी खुश हो जाती है। अनुपमा कहती है कि कल एक बार उसका कॉम्पिटिशन हो जाए फिर वो बात करेगी। अनुपमा मन ही मन सोचती है कि रोज उसकी बदतमीजी नहीं चलेगी। अनुपमा पाखी की ड्रेस को देखती है और सोचती है कि वो उस पर काफी बड़ी होगी। साथ ही तो सिलाई लगी है। वो तो जल्द ही उधड़ जाएगी। अनुपमा पाखी की ड्रेस सही करने लगती है। अनुपमा प्लान करने लगती है कि पाखी के डांस को वो फर्स्ट रो में बैठकर देखेंंगी। साथ ही वो सीटी भी मारेंगी।

पाखी चिल्लाई मां अनुपमा पर

मां के हाथों में ड्रेस देख पाखी चिल्लाती है आप मेरी ड्रेस को टच क्यों कर रही हो? पाखी अनुपमा पर चिल्लाने लगती है। पाखी कहती है कि उसका सारा काम बेस्टी ने कर दिया होगा। पाखी कहती है कि उसे काफी मिसिंग महसूस करती होंगी। पाखी कहती है कि वो ऐसा इसलिए करती हैं कि ताकि वो महान बन सके। पाखी अनुपमा पर चिल्लाने लगती है। अनुपमा पाखी को कहती है कि वो अपने डांस पर फोकस करें।

तभी पाखी जोरों से चिल्लाने लगती हैं ये सुनकर बाबू जी और बॉ आ जाती है। बाबू जी पाखी को समझाते हैं कि वो ठीक से अपनी मां से बात करें। लेकिन पाखी और बदतमीजी करने लगती है। पाखी अनुपमा से कहती है कि वो बड़ी हो गई है और उसे उसकी कोई जरूरत नहीं है।

 

तोषो-किंचल के बीच हुआ झगड़ा

अनुपमा से लड़ते हुए पाखी की आवाज़ तोषो और किंचल तक पहुंचती है। तोषो गुस्से में कहता है कि इस घर में फिर से ड्रामा शुरू हो गया है। किंचल तोषो को कहती है कि दुनिया में ऐसा कोई घर नहीं है। जहां झगड़ा ना हो। तोषो किंचल से उसकी मां की कार्बन कॉपी ना बनने की बात कहती है। वहीं किंचल भी कहती है कि वो भी उसकी मां जैसा ना बने। किंचल परेशानी में नीचे आती है।

पाखी ने सुनाया अनुपमा को बुरा भला

पाखी बॉ याद दिलाती है कि जब वो घर से भाग गई थी। तब वो कितना डर गई थी। बॉ कहती है कि अनुपमा को उसकी चिंता थी इसलिए वो उसके कपड़े ठीक कर रही थी। पाखी खूब चिल्लाती है और गुस्से में अनुपमा को खूब बुरा भला कहती है। पाखी बॉ की भी बात नहीं सुनती है। तभी तोषो बीच में आ जाता है और परिवार वालों को ताना देने लगता है। इतने में काव्या आकर लड़ाई को और भी बढ़ा देती है। काव्या कहती है कि अनुपमा को महान बनने का शौक चढ़ गया है।

पाखी ने वनराज से कहा झूठ

वनराज पूछता है कि क्या हुआ है? अनुपमा बात खत्म करने की कोशिश करती है लेकिन पाखी और काव्या बात गलत तरीके से वनराज को बताती हैं। पाखी कहती है कि बेवजह उन्हें सब परेशान कर रहे हैं और बॉ और बाबू जी उन्हें डांट कर रहे हैं। तभी तोषो वनराज से कहता है कि जैसे ही इन्हें पता चला कि उन्हें सोने जाना है। इनका तमाशा शुरू हो गया।

तोषो को अनुपमा ने घर स जाने को कहा

तोषो की बात सुनकर अनुपमा कहती है कि तो घर छोड़कर चला जा। अनुपमा तोषो से कहती है कि वो मन तो पैंट हाउस छोड़ ही आया है। अपना तन भी ले जा। उसका इस घर में दम घुटता है। वहां चला जाए जहां उसे खुली सांस आ सके। अनुपमा तोषो को कहती है कि वो अभी इस घर को छोड़कर पैंट हाउस चला जाए। अनुपमा पाखी के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगती है।

( Precap- अनुपमा पाखी को कहती है कि कल सब पाखी का डांस देखने जाएगें। तभी पाखी कहती है कि हां सब आएंगे लेकिन आ नहीं। पाखी कहती है कि वो उसका चेहरा भी नहीं देखना चाहती हैं। ये सुनकर अनुपमा हैरान और दुखी हो जाती है। )



Source Anupama 3rd August written updates: पाखी ने अनुपमा संग बदतमीजी करते हुए तोड़ी सारें हदें, बिखरने लगा है पूरा परिवार
https://ift.tt/3lo646G

Post a Comment

0 Comments