ads

सुरों के 'बादशाह' सोनू निगम के पास है करोड़ों की सम्पत्ति, Audi और Range Rover जैसी गाड़ियों के मालिक है सिंगर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम नें काफी कम उम्र में ही हिंदी सिनेमा में अपनी मखवली अवाज के जादू से पहचान बना ली थी। उनकी आवाज के खास अंदाज के कारण ही उन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया है। और आज के समय में उनकी पास किसी चीज की कमी नही है। क्या आप जानते हैं सोनू निगम की नेटवर्थ के बारे में..
सोनू निगम (Sonu nigam) के गाए हुए गाने के बारे में भला कौन नहीं जानता है। सोनू ने ना जाने अब तक कितनें गानों को अपनी आवाज देकर उन्हें हमेशा के लिए अमर ही कर दिया है। सोनू एक ऐसे गायक हैं, जो रोमांटिक से लेकर दर्द से भरे गाने गाकर फैंस के दिलों को जीत चुके हैं। फैंस की दिवानगी के चलते ही आज यह गायक करोड़ों की संपत्ति का मालिक भी है।

sonu-nigam1.jpg

सोनू के गाने हमेशा फैंस के दिलों में बने रहते हैं। सोनू फिल्मों में सिंगिंग करने के साथ ही तमाम स्टेज शोज में भी जाते है इसके अलावा वो टीवी पर आने वाले शोज में बतौर जज बनकर भी आए हैं। ऐसे में साल 2021 में सोनू निगम की नेटवर्थ 50 मिलियन डॉलर होने का अनुमान लगाया गया है जोकि 370 करोड़ भारतीय रुपए होती है।

sonunigamevent4.jpg

हिंदी सिनेमा में सोनू ने काफी लंबे समय से अपनी आवाज देते आ रहे है। और वो फिल्म के पर गाने के 6 लाख रुपये चार्ज करते हैं। इसके अलावा सोनू 10 से 15 लाख रुपये की फीस एक कॉन्सर्ट के लिए लेते हैं। सोनू निगम की सालाना कमाई 5 करोड़ के आसपास की है इसके अलावा वह गानों की रिकॉर्डिंग और लाइव ईवेंट के साथ स्पॉन्सरशिप से भी अच्छी कमाई कर रहे हैं।

sonu_nigam_event3.jpg

सोनू निगम के कार और बाइक कलेक्शन
करोड़ों की कमाई करने वाल सिंगर के पास कई गाड़ियां और घर हैं सोनू निगम को कार और बाइक्स का भी काफी शौक है। उनके पास सबसे महंगी कार रेंज रोवर है जिसकी कीमत 2.11 करोड़ रुपए बताई जाती है। इसके अलावा DC Avati,Audi A4,रेंज रोवर Vouge ,BMW Z4 66.5 जैसी मंहगी कारें लाख सोनू के पास है।

सोनू का घर
इतना ही नही सोनू निगम के पास आलीशान बंगला भी है। ऐसे में रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू निगम के पास एक 25 करोड़ रुपए की आलीशान प्रॉपर्टी है।



Source सुरों के 'बादशाह' सोनू निगम के पास है करोड़ों की सम्पत्ति, Audi और Range Rover जैसी गाड़ियों के मालिक है सिंगर
https://ift.tt/2WC29ZE

Post a Comment

0 Comments