ads

यारा तेरी यारी को मैंने तो खुदा माना, बॉलीवुड के ये सितारें देते है BFF Goals

बॉलीवुड की गलियों से हर रोज़ तमाम खबरें सामने आती रहती हैं। कभी किसी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा ली, तो कभी किसी ने ब्रेक अप कर लिया, या किसी एक्टर को किसी एक्ट्रेस के साथ देखा गया, ये तो बॉलीवुड दुनियां की आम खबरों में शामिल हैं। वही तमाम सितारे ऐसे भी हैं जो एक दूसरे को कतई पसन्द भी नहीं करते। बात करें कंगना, तापसी व स्वारा की तो इनकी बहसबाजी के चर्चे तो अब आम हो गए हैं। आपकों ये जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड दुनियां में कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिनकी दुश्मनी से ज्यादा दोस्ती के चर्चे मशहूर हैं।

आज हम आपकों बताएंगे बॉलीवुड दुनियां के उन सितारों के बारे में जो हमेशा साथ नज़र आते है। जो शॉपिग से लेकर पार्टी तक कहीं भी अकेले नहीं जाते। इनकी दोस्ती को BFF यानी कि बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर का नाम दिया गया हैं। ये दोस्ती एक्टर से लेकर एक्ट्रेसेस के बीच भी है। क्योंकि अक्सर लोग करते हैं कि हिरोइनों की आपस में कम दोस्ती होती हैं, तो जान लीजिये उन बॉलीवुड दोस्तों के नाम जो दिखतें हैं हमेशा साथ।

कपूर एंड अरोरा सिस्टर

बात करें बॉलीवुड की बेबो की तो इनकी दोस्ती ज्यादा किसी से अच्छी नहीं हैं। वहीं अमृता अरोरा से इनकी दोस्ती कुछ ज्यादा ही अच्छी है। इसलिए करीना अमृता के साथ शॉपिग पर जाती है। साथ ही आपको यह भी बता दे कि इन दोनों के साथ करिश्मा और मलाइका को भी अक्सर रेस्टोरेंट, शॉपिंग व पार्टीस में साथ देखा जाता है। इन चार लोगों के गैंग को बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर का नाम दिया गया है। कपूर एंड अरोरा की दोस्ती आजकल की नहीं बल्कि 10 साल पुरानी हैं।

kapoor-arora.jpg

खान, पांडे व कपूर दोस्ती

कहा जाता हैं कि बचपन की दोस्ती को ऐसेही नहीं भुलाया जाता। इसका जीता जागता उदाहरण सुहाना खान, अनन्या पांडे और शयाना कपूर का है। यह तीनों बचपन की दोस्त है। यह तीनों पूल पार्टी, शॉपिंग व रेस्टोरेंट में मस्ती करती हुई पिक्चर सोशल मीडिया पर उपलोड करती हैं। जो इनके फैंस को खूब पसंद आती है। आपको बता दे कि सुहाना शाहरुख खान की बेटी हैं जबकि अनन्या पांडे चक्की पांडे की बेटी हैं और शयाना कपूर संजय कपूर की बेटी हैं।

khan-pandey-kapoor.jpg

वरुण धवन, अर्जुन कपूर है बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर

बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर की लिस्ट में वरुण धवन, अर्जुन कपूर व कैटरीना कैफ का भी नाम शामिल हैं। कहा जाता है कि वरुण व अर्जुन ने "आई हेट कैटरीना" नाम से एक क्लब शुरू किया था। उसी के बाद से ये तीनों बहुत ही अच्छे दोस्त बने है । तभी से इन तीनों का साथ आना जाना शुरू हो गया है। यह लोग हमेशा मस्ती करते हुए सोशल मीडिया पर नज़र आते रहते हैं, अर्जुन तो कैटरीना के राखी ब्रदर भी हैं।

arjun-kat-bvarun.jpg

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी की नंबर वन यारी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के किस्से तो आपने सुने ही होंगे। इनकी दोस्ती के चर्चे तो सभी जगह होते ही रहते हैं। इन दोनों की दोस्ती में एक तीसरा नाम भी अयान मुखर्जी का शामिल है। अयान की पहली फिल्म वेक अप सिड से ही रणबीर और अयान की दोस्ती शुरु हुई थी । आलिया इस BFF गैंग में ब्रह्मास्त्र फ़िल्म की शूटिंग के दौरान शामिल हुई। साथ ही तीनों भी अक्सर मस्ती करते रहते हैं।

alia-ayan-ranbeer.jpeg

सानिया और फराह है बेस्ट फ्रेंड

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने काम को लेकर बिजी रहते हैं। इसलिए उनकी दोस्ती बॉलीवुड के अंदर ही देखने को मिलती हैं। लेकिन कुछ सितारें ऐसे भी हैं, जो अलग प्रोफेशन के लोगों से भी दोस्ती निभा रहे है। वहीं नाम है फराह खान का जो टैनिस स्टार सानिया मिर्जा से अच्छी तरह दोस्ती निभाती हैं। दोंनो के अलग प्रोफेशन होने के बाबजूद भी एक दूसरे के साथ घूमने, शॉपिंग और पार्टीस के लिए वक़्त निकलती हैं।

sania-farah.jpeg

Source यारा तेरी यारी को मैंने तो खुदा माना, बॉलीवुड के ये सितारें देते है BFF Goals
https://ift.tt/2W12jJI

Post a Comment

0 Comments