ads

रुमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पार्टी करती दिखीं सुजैन खान, देखें फोटोज

मुंबई। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। वे अपने दोस्तों के साथ बिताए क्वालिटी टाइम की तस्वीरें और वीडियोज भी साझा करती हैं। हाल ही उन्होंने अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी की थी। इसकी तस्वीरें भी सुजैन ने शेयर की हैं। इनमें अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी, एकता कपूर और रिद्धि डोगरा सहित अन्य फ्रेंड्स नजर आ रहे हैं। बता दें कि पिछले कुछ महीनों से, रिपोर्ट्स में सुजैन का नाम अर्सलान से जोड़ा जा रहा है।

sussanne_khan_suzkr.png

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी का नाम सुजैन से जोड़ा जा रहा है। हालांकि इस बारे में किसी भी तरफ से कोई बयान नहीं आया है। सुजैन को कई बार अर्सलान के साथ पार्टी और आउटिंग पर देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें : ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान बारिश में छाता लेकर निकलीं, भीगता रहा ड्राइवर

sussanne_khan_suzkr4.png

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुजैन-अर्सलान की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के माध्यम से हुई थी। इस दौरान ये दोस्ती आगे बढ़ी।

sussanne_khan_suzkr3.png

गौरतलब है कि टीवी कलाकार अली गोनी के भाई हैं अर्सलान गोनी। उनका नाम तब सुर्खियों में आया, जब उनका नाम सुजैन से जोड़ा जाने लगा।

यह भी पढ़ें : ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर हुई वायरल

sussanne_khan_suzkr2.png

भले ही सुजैन, अर्सलान की तरफ से इस बारे में कुछ नहीं कहा जा रहा है, लेकिन फैंस उनके कथित रिलेशन को लेकर कयास लगा रहे हैं।

sussanne_khan_suzkr1.png

ऐसा पहली बार नहीं है कि सुजैन और अर्सलान, एकता की पार्टी एंजॉय करते नजर आए होंं। इससे पहले वे भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देख गए हैं।

sussanne_khan_pics.png

ऋतिक से तलाक के बाद भी सुजैन अक्सर बच्चों और पूर्व पति संग टाइम बिताती नजर आती हैं। अपने बच्चों के जन्मदिन से लेकर बड़े मौकों पर पूरा परिवार साथ नजर आता है।



Source रुमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पार्टी करती दिखीं सुजैन खान, देखें फोटोज
https://ift.tt/3ffeyZV

Post a Comment

0 Comments