ads

जब कपिल शर्मा ने कहा कि उन्होंने घर पर पत्नी गिन्नी चतरथ की नाइटी पहनी

मुंबई। कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' में सेलेब्स से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बेझिझक सवाल पूछते हैं। ऐसे में कई बार सेलेब्स ऐसी जानकारी शेयर कर जाते हैं जो सुर्खियों में आ जाती है। ठीक ऐसे ही, बातों-बातों में कपिल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलासे कर जाते हैं। ऐसे ही एक एपिसोड में कपिल ने पत्नी की नाइटी पहनने को लेकर बात खोल दी थी। आइए जानते हैं पत्नी को लेकर क्या बोल गए कपिल शर्मा-

कपिल ने माना, पहन ली थी पत्नी की नाइटी
दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' में एक बार एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपने भाई साकिब सलीम के साथ पहुंची थीं। इसी दौरान मजाकिया बातचीत में कपिल ने बताया था कि वे घर पर अपनी पत्नी की नाइटी पहन लेते हैं। कपिल ने साकिब से पूछा कि क्या उन्होंने बचपन में अपनी बड़ी बहन हुमा कुरैशी के कपड़े पहने हैं? इस पर साकिब ने कहा बचपन में घर वाले उन्हें घाघरा-चोली पहना दिया करते थे। इसी बीच हुमा ने कपिल से कहा कि क्या कभी उन्होंने अपनी पत्नी के कपड़े पहने हैं। इस पर कपिल ने स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने एक बार अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ की नाइटी पहन ली थी। इस पर दर्शकों की हंसी छूट गई।

यह भी पढ़ें : जब Kapil Sharma की शादी के लिए Ginni के पिता ने कर दिया था इंकार, नहीं करवाना चाहते थे शादी

शादी और पिता बनने के बाद बदला नजरिया
एक अन्य इंटरव्यू में कपिल ने गिन्नी और अपनी बेटी के साथ कैसे रहना चाहते हैं, इस पर बात की थी। कपिल ने कहा,'मुझे अभी भी लगता है कि मेेरा बचपन नहीं गया है। मुझे लगता है कि मैं उसी जोन में रहना चाहता हूं। जीवन आपको रोज कुछ सीखाता है। शादी और पिता बनने के बाद आपका माइंडसेट बदलता है और आप सोचने लगते हो कि अभी मुझे इसके लिए जीना है, इसके लिए अपने आप को फिट रखना है। गौरतलब है कि कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को जालंधर में गिन्नी से शादी की थी। 10 दिसंबर 2019 को उनके यहां बेटी अनायरा का जन्म हुआ। 1 फरवरी, 2021 को कपिल के घर बेटे का जन्म हुआ।



Source जब कपिल शर्मा ने कहा कि उन्होंने घर पर पत्नी गिन्नी चतरथ की नाइटी पहनी
https://ift.tt/3mb3WzF

Post a Comment

0 Comments