ads

प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की दोस्ती बदली दुश्मनी में, किसान आंदोलन के दौरान आई रिश्तों में दरार

नई दिल्ली। बॉलीवुड के फिल्में पर्दे के पीछे दोस्ती दुश्मनी की कहानियां जितनी देखने को मिलती है उतनी रिय लाइफ में ये एक्ट और एक्ट्रेस एक दूसरे से काफी कटे कटे रहते है। लेकिन एक समय ऐसी भी था जब सुपरस्टार कंगना रनोट के साथ प्रियंका चोपड़ा का रिश्ता काफी अच्छा और गहरा था। दोनों ने साल 2008 में आई फिल्म फैशन में काम भी किया था फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के रिश्तों में खटास आईं। नौबत यहां तक आ गई कि कंगना ने सार्वजनिक रूप से प्रियंका पर निशाना साधते हुए भद्दे कमेट्स तक कर डाले।

Read More:- 'जिस्म 2' के 9 साल: सनी लिओन ने दिए थे कई बोल्ड सीन, फिल्म को हिट करवाने के लिए एक्ट्रेसेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

kagna_insta.jpg

छोटी उम्र में देखती थी प्रियंका की फिल्में

फिल्म 'फैशन' 12 साल पूरे होने के दौरान कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "प्रियंका शानदार एक्ट्रेस हैं, जब वो एक बड़ी स्टार के रूप में छाई हुई थी तब मैं 19 साल की थी और स्कूल की पढ़ाई कर रही थी, मैं उनकी हर फिल्में देखा करती थी। वे बहुत अच्छी थीं उन्होंने मेरे साथ एक बच्चे या जूनियर की तरह व्यवहार नहीं किया था।"

कंगना ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि- उस वख्त मुझे यह अहसास हुआ कि वह मेरी फ्रेंड जैसी हैं, जो खाना शेयर करता है, व्यक्तिगत सवाल पूछने पर कि 'मैं कैसी दिखती हूं? यह ड्रेस कैसी दिख रही है?' इन सवालों का जवाब देने में मुझे जरा भी अहसास नहीं हुआ कि वे सीनियर हैं और बॉलीवुड की इतनी बड़ी स्टार हैं।"

Read More:-Kishore Kumar ने धर्म बदलकर की चार शादियां, तीसरी ने तलाक देकर जोड़ा मिथुन चक्रवर्ती से रिश्ता..

kangana_priyanka1.jpg

पर अगर बात करें साल 2018 की तो कंगना और प्रियंका के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं लगा, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब प्रियंका ने निक जोनास के साथ सगाई की तो इस बारे में नहीं बताया था। डीएनए के एक कार्यक्रम में कंगना ने प्रियंका के लिए कहा, "अच्छा? वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त है, मुझे नहीं बताया तो फिर मैं खाफा हूं।"

priyanka_kangana2.jpg

लेकिन 2020 में किसानों के आंदोलन के दौरान दोनों के संबंध में और तल्खी देखने को मिली, प्रियंका किसानों के पक्ष में सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालीं तो कंगना ने सरकार के पक्ष में मोर्चा संभाला और वे प्रियंका के साथ दिलजीत दोसांझ पर भी जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। यहां तक कि कंगना ने प्रियंका को 'सेकुलर पप्पी' तक कह दिया। उन्होंने कमंट करते हुए लिखा कि "किसानों के विरोध को गुमराह करने और प्रोत्साहित करने के लिए @diljitdosanjh और @priyankachopra जैसे लोगों को वामपंथी मीडिया द्वारा सराहा जाएगा...."



Source प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की दोस्ती बदली दुश्मनी में, किसान आंदोलन के दौरान आई रिश्तों में दरार
https://ift.tt/2Vvjwuy

Post a Comment

0 Comments