ads

दर्दनाक थी अमिताभ बच्चन की हीरोइन परवीन बॉबी की मौत, दो दिन बाद मिली थी लाश

नई दिल्ली। एक्ट्रेस परवीन बॉबी हिंदी सिनेमा जगत की मशूहर अदाकाराओं में से एक हैं। परवीन बॉबी अपनी खूबसूरती की वजह से भी जानी जाती थीं। उन्होंने कई दिग्गज अभिनेताओं संग कई शानदार फिल्मों में काम किया। परवीन बॉबी को बड़े पर्दे पर हंसता, मुस्कुराता और ग्लैमरस अंदाज में देखा गया था। किसी को कोई अंदाज नहीं था असल जिंदगी में परवीन बॉबी गंभीर बिमारियों से घिरीं हुई हैं। अभिनेत्री का अंत बेहद ही दर्दनाक हुआ था।

घर में मृत पाईं गई थीं परवीन बाबी

असल जिंदगी में परवीन बॉबी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं थीं। परबीन बॉबी का जन्म 4 अप्रैल 1949 में गुजरात में हुआ था। परवीन बॉबी का फिल्मी करियर बहुत ही शानदार रहा था। उन्होंने अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, और फिरोज खान जैसी बड़ी हस्तियों के साथ खूब काम किया। बड़े पर्दे पर लोगों से घिरीं परवीन बॉबी असल जिंदगी में काफी अकेली थीं। 20 जनवरी 2005 में परवीन बॉबी अपने घर में मृत पाईं गई थीं।

लेकिन काफी समय बाद लोगों को इस बात का पता चला। मौत के कई दिनों बाद परवीन बॉबी की डेथ बॉडी को उनके घर से निकाला गया था। आज तक ये नहीं पता चला कि उनकी मौत हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की थी।

 

यह भी पढ़ें- बिना कपड़ों के डायरेक्टर के पीछे रोड़ पर दौड़ पड़ी थी ये अभिनेत्री, मौत के बाद घर में 3 दिन तक सड़ती रही थी लाश

गंभीर बीमारियों से ग्रस्त थीं एक्ट्रेस

बताया जाता है कि परवीन बॉबी सिजोफ्रेनिया नाम की बीमारी से ग्रस्त थीं। उनकी इस बीमारी का इलाज न के बराबर था। यही नहीं अभिनेत्री को डायबिटीज और गैंगरीन जैसी बीमारियां भी थी। कहा जाता है कि इन गंभीर बीमारियों के चलते परवीन बॉबी के शरीर के कई अहम हिस्सों ने काम करना बंद कर दिया था।

पड़ोसियों ने दी थी पुलिस को जानकारी

20 जनवरी को परवीन बॉबी की मौत हो गई थी, लेकिन इस बात का पता मौत के दो दिन बाद पता चला। बताया जाता है कि परवीन बॉबी के घर के बाहर दो से दूध के पैकेट और अखबार पड़े थे। किसी ने भी उस सामान को उठाया नहीं था। जब ये चीज परवीन बॉबी के पड़ोसियों ने देखी तो उन्होंने पुलिस को इस बात की खबर दी।

पुलिस परवीन बॉबी के घर पहुंची और काफी समय तक दरवाजा खटखटाती रही। दरवाजा ना खोलने के बाद पुलिस ने फ्लैट की दूसरी चाबी से दरवाजा खोला। दरवाजा खुलते ही सभी लोग हैरान हो गए। परवीन बॉबी की मृत अपने बेड पर पड़ी हुई थीं। परवीन बॉबी की मौत की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया।

 

यह भी पढ़ें- परवीन बाबी की मौत थी बेहद दर्दनाक, तीन दिन तक पड़ा रहा था मृत शरीर.. आखिरी दिनों में हो गई थी बुरी हालत

 

पेट में मिलि थीं दो गोलियां

एक्ट्रेस का जब पोस्टमार्टम हुआ तो रिपोर्ट में सामने आया कि उनकी मौत किसी बीमारी से नहीं बल्कि भूखे रहने से हुई। बताया जाता है कि उनके पेट में बस गोलियां थी। काफी लंबे समय से परवीन बॉबी घर में अकेले ही थी। उनके साथ कोई नौकर भी नहीं था जो उन्हें खाना बनाकर दें। भूख की वजह से परवीन बॉबी तड़प कर मर गई। मौत के बाद परवीन के कई दूर के रिश्ते सामने आए। साथ ही बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी परवीन बॉबी की मौत पर शोक मनाते हुए दिखाई दिए।



Source दर्दनाक थी अमिताभ बच्चन की हीरोइन परवीन बॉबी की मौत, दो दिन बाद मिली थी लाश
https://ift.tt/2XuQ9K7

Post a Comment

0 Comments