ads

अभिनेता रणवीर सिंह क्यों पहनते हैं अतरंगी कपड़े? एक्टर ने खुद बताई वजह

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्मों में अपने जबरदस्त रोल के लिए फैंस के बीच लोकप्रिय हैं। इसके अलावा रणवीर अपनी स्टाइल और खास तौर से कपड़ों के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। उनकी हर नई फोटो में नई तरह की अतरंगी ड्रेस होती है। कभी कभार उस पर वे ऐसा चश्मा लगाते हैं कि देखने वाले देखते रह जाते हैं। कई बार उन्हें अपनी ड्रेसेस को लेकर ट्रोल भी किया जाता है। हर दूसरे फैन के दिमाग में ये सवाल जरूर आता है कि वे ऐसी ड्रेसेज क्यों पहनते हैं। एक बार रणवीर ने खुद इस सवाल का जवाब दिया था।

ranveer_singh_dressing_sense.png

दरअसल, साल 2019 के फादर्स डे पर रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया था। ये फोटो उनके पिता का था। उनके पिता का नाम जगजीत सिंह भवनानी है। एक्टर ने अपने पिता की जो फोटो शेयर की, उसमेंं देखने वाली बात ये थी कि उनके पिता ने भी अतरंगी जैकेट पहनी थी। उनके बाल भी सेट किए हुए नहीं थे और रणवीर की तरह स्टाइलिश बनाए हुए थे। इस फोटो के कैप्शन में रणवीर ने लिखा था,'अब आप समझ गए होंगे...हैप्पी बीस्ट, हैप्पी फादर्स डे, आई लव यू पापा। इस पोस्ट से रणवीर ने इशारों—इशारों में अपने ड्रेसिंस सेंस की वजह अपने पिता को बता दिया था।

ranveer_singh_dressing_pics.png

इसी तरह अनुपमा चोपड़ा के चैनल फिल्म कंपैनियन में एक बातचीत के दौरान रणवीर सिंह ने बताया था कि वे क्यों अतरंगी कपड़ों में अलग अंदाज से फोटोज शेयर करते हैं। एक्टर ने बताया था कि इस दुनिया में लोग अलग-अलग तरह के तनाव से ग्रस्त रहते हैं। उन्हें जीवन में खुशियां देखने का मौका नहीं मिल पाता है। न ही वे दिन में कोई ऐसा पल निकाल पाते हैं, जब वे खुल कर हंस लें। इसी को देखकर वे अपनी ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं कि शायद उनकी फोटो देख किसी के चेहरे पर हंसी आ जाए।

यह भी पढ़ें : रणवीर ने खुद करवाई अपनी बेइज्जती, पहले पहने ऐसे कपड़े! फिर टॅायलेट क्लीनर से की खुद की तुलना

ranveer_singh_dressing_photos.pngranveer_singh_dressing_photo.png

रणवीर अपनी अतरंगी स्टाइल की वजह चाहें कुछ भी बताते रहें, लेकिन एक बात तय है कि उन्हें इस बात से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता कि उनके इस अंदाज पर लोग क्या कहेंगे। लोग उनके बारे में कैसी बातें करेंगे। एक बार तो एक बातचीत में दीपिका पादुकोण ने भी कह दिया था कि उन्हें रणवीर का ड्रेसिंग सेंस बर्दाश्त करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें : 'रणवीर' का नया लुक Troll, 'अर्जुन कपूर' बोले - 'रामजी के बाल देखो, छाती का...', लोगों ने ऐसे लिए मजे

ranveer_singh_dressing_images.pngranveer_singh_dressing_image.png

एक अन्य शो में दीपिका पादुकोण ने कहा था कि जब रणवीर उनके पैरेंट्स से मिलते हैं, तो उनका ड्रेस कोड प्लेन सफेद शर्ट और ब्ल्यू जिंस होता है। एक्ट्रेस ने कहा,'जब वे मेरे पैरेंट्स से मिलते हैं, तो उन्हें ये लुक वियर करना होता है। अगर कोई विशेष पारिवारिक कार्यक्रम होता है, तो पादुकोण फैमिली के मुताबिक कपड़े होते हैं, जैसे ब्लैक पेंट, ब्ल्यू जिंस, वाइट शर्ट और राउंड नेक टी—शर्ट।



Source अभिनेता रणवीर सिंह क्यों पहनते हैं अतरंगी कपड़े? एक्टर ने खुद बताई वजह
https://ift.tt/3BZrixT

Post a Comment

0 Comments