ads

अभिषेक बच्चन की एक गलती की वजह से ऐश्वर्या राय ने उन्हें दो रात कमरे से रखा बाहर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने 20 अप्रैल, 2007 को महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे व एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की। शादी से पहले दोनों ने कई साल एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है। सालों से दोनों साथ में खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। ऐसे में वह कपल्स गोल्स का सबसे अच्छा उदाहरण हैं। हालांकि, हर आम कपल की तरह उनके बीच झगड़े होते रहते हैं। दोनों के बीच किसी बात को लेकर एक बार इतना विवाद हुआ कि अभिषेक बच्चन को दो रात कमरे के बाहर ही बितानी पड़ी।

abhishek_bachchan_aishwarya_rai.jpg

दो रात कमरे से बाहर बिताए
इस बारे में खुद अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में बताया था। दरअसल, ये वाक्या है साल 2014 का। उस वक्त अभिषेक बच्चन की टीम ने प्रो-कबड्डी लीग में जीत हासिल की थी। इस बीच वह अपनी टीम के साथ ट्रेनिंग के सिलसिले में चेन्नई की सत्यभामा यूनिवर्सिटी गए थे। यहां पर उनकी मुलाकात यूनिवर्सिटी के फाउंडर कर्नल जेपिआर से हुई थी। जब अभिषेक उनके ऑफिस गए तो उन्होंने देखा कि जेपिआर ने अपनी सारी ट्रॉफियां जमीन पर एक कोने में रखी हुई हैं।

ये भी पढ़ें: सास जया बच्चन के बहू ऐश्वर्या राय से कैसे हैं रिश्ते? इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा

जेपिआर की बात का पड़ा प्रभाव
अभिषेक ने उनसे इसका कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि मैंने अपनी ट्रॉफी को जमीन पर इसलिए रखा है क्योंकि मैं अपनी जीत को कभी भी अपने सिर पर नहीं चढ़ने देना चाहता। अभिषेक बच्चन पर उनकी इस बात का काफी प्रभाव पड़ा। ऐसे में उन्होंने घर जाकर ऐश्वर्या और अपनी सभी ट्रॉफियों को जमीन पर सजा दिया था। उनका पूरा कमरा ट्रॉफियों से भर गया था। इसके बाद जब ऐश्वर्या कमरे में आईं तो ये सब देखकर गुस्सा से लाल हो गईं।

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा का घर है बेहद आलीशान, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने किया है डिजाइन

abhishek_bachchan_aishwarya_rai2.jpg

गुस्से में अभिषेक को कमरे कर दिया बाहर
अभिषेक बच्चन ने बताया, 'मैंने ऐश्वर्या को ट्रॉफियां जमीन पर रखने की वजह भी बताई लेकिन वो इतनी गुस्से में थी कि उन्होंने मुझे सीधे कमरे से बाहर कर दिया। ऐश्वर्या के गुस्से के कारण मुझे दो रात कमरे के बाहर हॉल में बितानी पड़ी थी।' हालांकि, बाद में दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया था। अभिषेक ऐश्वर्या का बहुत सम्मान भी करते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा था कि ऐश से शादी करने से पहले उनके अंदर आत्मविश्वास नहीं था। लेकिन ऐश्वर्या ने फिर उनके अंदर कॉन्फिडेंस जगाया। शादी के बाद उनके अंदर जिम्मेदारी का भाव आया। उन्हें लगने लगा कि अब उन्हें ऐश्वर्या के लिए जीना है, उनकी केयर करनी है और उनकी रक्षा करनी है।



Source अभिषेक बच्चन की एक गलती की वजह से ऐश्वर्या राय ने उन्हें दो रात कमरे से रखा बाहर
https://ift.tt/3mjKuRy

Post a Comment

0 Comments