ads

सुचित्रा पिल्लीई ने मारा था सैफ को जोरदार थप्पड़, शर्मिला टैगोर ने एक्ट्रेस से कही थी हैरान कर देने वाली बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान आज 51 साल के हो गए हैं। सैफ को उनके परिवार वाले और चाहने वाले अलग-अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। सैफ अली खान ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म 'परंपरा' से अपना डेब्यू किया था। सैफ अली खान ने आज भी बॉलीवुड में बने हुए हैं। खास बात ये है कि आज सैफ अली खान बड़े पर्दे पर हीरो बनकर नहीं बनकर विलेन बनकर छाए हुए हैं। वहीं साल 2001 में उन्होंने फिल्म 'दिल चाहता है' कि में काम किया था। जिसमें वो मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा आज भी खूब चर्चा में रहता है।

saif.jpg

सुचित्रा पिल्लई ने जड़ा था सैफ को थप्पड़

साल 2001 में आई सैफ अली खान की फिल्म 'दिल चाहता है' में एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लीई ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। जब ये बाद सैफ की मां शर्मिला टैगोर को पता चली तो उनके रिएक्शन ने सबको हैरान करके रख दिया। दरअसल, फिल्म के रिलीज के बाद सुचित्रा पिल्लीई की मुलाकात शर्मिला टैगोर से हुई थी। जब सुचित्रा शर्मिला से मिली तो उन्होंने अपनी परिचय सैफ को थप्पड़ मारने वाली औरत के रूप में दी।

यह भी पढ़ें- बेटे के नाम से लेकर हिंदुत्व के अपमान को लेकर विवादों में फंस चुके हैं सैफ अली खान

saif_2.jpg

शर्मिला टैगोर ने यूं दिया था जवाब

सुचित्रा ने शर्मिला टैगोर से कहा था कि "मैम उम्मीद करती हूं कि आप मुझे पहचानती होंगी। मैं सुचित्रा हूं, वहीं लड़की जिसने सैफ को दिल चाहता है में थप्पड़ मारा था।" ये बात सुनकर शर्मिला टैगोर ने जवाब देते हुए कहा कि "उम्मीद करती हूं कि तुमने जोर से मारा होगा।"

यह भी पढ़ें- 21 साल में अपने बेटे जैसे नज़र आते थे एक्टर सैफ अली खान

 

s.jpeg

सैफ ने किया सुचित्रा पिल्लई को मोटिवेट

इंटरव्यू में सुचित्रा पिल्लई ने बताया कि इस बात पर शर्मिला टैगोर और जोरों से हंसने लगे। सुचित्रा ने बताया कि फिल्म में दिल चाहता है के एक सीन में उन्हें सैफ को जोरदार थप्पड़ मारना था। इस सीन को लेकर वो काफी घबराईं हुई थीं। तभी सैफ उनके पास आए और उनसे कहा कि "यार आप एक एक्टर हो। आगे बढ़ो और मारो मुझे थप्पड़।" सुचित्रा कहती हैं कि इस सीन के लिए सैफ ने उन्हें बहुत प्रेरित किया था। यही नहीं जब उनके पास फिल्म का ऑफर आया था और उन्हें पता चला था कि उन्हें सैफ के साथ काम करना है। तो वो काफी हैरान हो गई थी।

बीबी और बच्चों के साथ मालदीव पहुंचे सैफ अली खान

आपको बता दें सैफ अली खान अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपनी बीवी करीना और दोनों बच्चों के साथ मालदीव पहुंच गए हैं। हाल ही में करीना ने एक तस्वीर तस्वीर कर सैफ को जन्मदिन की बधाई दी थी। वहीं सारा ने भी पापा सैफ को बड़े क्यूट अंदाज में हैप्पी बर्थडे बोला। सारा ने छोटे भाई जहांगीर संग तस्वीर शेयर की है। फोटो में जेह सारा को बड़े ही प्यार से देख रहा है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।



Source सुचित्रा पिल्लीई ने मारा था सैफ को जोरदार थप्पड़, शर्मिला टैगोर ने एक्ट्रेस से कही थी हैरान कर देने वाली बात
https://ift.tt/3iNOhEg

Post a Comment

0 Comments