ads

क्यों शत्रुघ्न सिन्हा ने नहीं की थी रीना रॉय से शादी ? पूनम सिन्हा ने किया इस बात का खुलासा

बॉलीवुड सितारों के लिंकअर और ब्रेकअप की खबरें काफी आम है, इसके साथ ही आम है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें, जो किसी ना किसी सेलेब्स की सुनने को आए दिन मिल जाती हैं। लेकिन इनमें से कुछ ऐसे सेलेब्स भी है जिनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की चर्चाएं आज भी होती है। इन सिलेब्स के आज बच्चे फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं और अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं फिर भी कई साल पुराने अफेयर की खबरें आज भी सुर्खियां बटोर ही लेती है, जिसमें सबसे पहला नाम आता है शत्रुघ्न सिन्हा रीना राय के अफेयर का। करीबन 7 साल तक डेट करने के बावजूद शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय को शादी की मंजिल हासिल नहीं हो पाई।

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिंह और पूनम सिंह की शादी होने के बाद रीना रॉय धीरे-धीरे करके शत्रुघ्न की जिंदगी में धुंधली पड़ने लगी। वहीं कुछ साल बाद इन दोनों के साथ होने की खबरों ने फिर से तूल पकड़ना शुरू कर दिया था जिसको लेकर पूनम ने कहा था कि मैं जानती थी हमारी शादी के बाद भी इन दोनों का रोमांस फिर से शुरू हो जाएगा। गौरतलब है कि कुछ समय बाद पाकिस्तान क्रिकेटर मोहसिन खान से रीना रॉय को प्यार हो गया और फिर उन दोनों ने शादी कर ली।

reena-roy.jpg

शादी के बाद रीना को यह एहसास हुआ कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ रह नहीं पाएंगे जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। बता दें कि मोहसिन और रीना की एक बच्ची भी है और बच्ची के जन्म के कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए। लेकिन रीना को बच्चे की कस्टडी नहीं मिली। बच्चे की कस्टडी पाने के लिए रीना ने लंबी कानूनी लड़ाई लड़ाई, जिस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने भी उनकी काफी मदद की थी। वहीं मोहसिन ने दूसरी शादी की तब जाकर रीना को अपनी बेटी की कस्टडी मिल गई। इंडिया वापस आने के बाद रीना ने अपनी बेटी का नाम जन्नत से सनम कर दिया, वही मोहसिन खान को लेकर एक इंटरव्यू में रीना ने बताया था कि सनम के पिता सनम से रोज बात करते हैं और सनम भी उनसे बहुत प्यार करते हैं।



Source क्यों शत्रुघ्न सिन्हा ने नहीं की थी रीना रॉय से शादी ? पूनम सिन्हा ने किया इस बात का खुलासा
https://ift.tt/3mmalrS

Post a Comment

0 Comments