ads

शराब के नशे में धुत जैकी श्रॉफ ने पार्टी में की ऐसी हरकत, तब्बू ने जिंदगीभर काम न करने की खाई कसम

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने अपने फिल्मी करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। आज भी वह फिल्मों में काम कर रही हैं और लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। हालांकि, तब्बू से पहले उनकी बड़ी बहन फरहा बॉलीवुड का बड़ा नाम थीं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। ऐसे में वो तब्बू को अक्सर अपने साथ बॉलीवुड पार्टीज़ और शूटिंग में लेकर जाया करती थीं। लेकिन एक बार पार्टी में तब्बू के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह हैरान रह गई थीं। इस वाक्ये के बाद उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी जैकी श्रॉफ के साथ काम नहीं किया।

ये भी पढ़ें: अपनी फिल्म 'भुज' के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन बोले- हम लोग महान बलिदानों के बारे में कुछ नहीं जानते

शराब के नशे में धुत थे जैकी श्रॉफ
दरअसल, ये वाक्या है साल 1986 का। जैकी श्रॉफ तब्बू की बड़ी बहन फरहा के साथ फिल्म 'दिलजला' में काम कर रहे थे। फिल्म में डैनी विलेन का रोल कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सभी लोग डैनी के घर में पार्टी करते थे। एक दिन फरहा तब्बू को लेकर डैनी के घर पर पहुंचीं। पार्टी में जैकी श्रॉफ को देख हर कोई हैरान रह गया। फरहा ने एक बार मीडिया से बात करते हुए कहा था कि जब वह डैनी के घर पहुंचीं तो वहां जैकी भी मौजूद थे। उन्होंने काफी शराब पी रखी थी। नशे में धुत होकर उन्होंने तब्बू के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

jackie_shroff_tabu.jpg

जैकी श्रॉफ के साथ कभी नहीं किया काम
फरहा के मुताबिक अगर उस दिन डैनी सही वक्त पर बीच बचाव करने नहीं आते तो जैकी सारी हदों को पार देते। फरहा ने घटना के दूसरे दिन मीडिया को ये बयान दिया था। फरहा के इस बयान ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया था। हालांकि, तब्बू ने कभी इस मामले में कुछ नहीं कहा। लेकिन उन्होंने अपने करियर में कभी जैकी श्रॉफ के साथ काम नहीं किया। यहां तक कि किसी अवॉर्ड फंक्शन में अगर दोनों टकरा जाएं तो एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने जिंदगी में माधुरी दीक्षित को किया था अपना पहला KISS, सुनाया मजेदार किस्सा

नागार्जुन के साथ जुड़ा नाम
बता दें कि तब्बू ने अपने करियर में कई एक्टर्स के साथ काम किया है। सनी देओल, अजय देवगन के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया। वहीं, पर्सनल लाइफ की बात करें तो तब्बू का नाम साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ जुड़ा था। दोनों करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन उसके बाद अलग हो गए। नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे। उनसे अलग होने के बाद तब्बू ने आज तक शादी नहीं की है।



Source शराब के नशे में धुत जैकी श्रॉफ ने पार्टी में की ऐसी हरकत, तब्बू ने जिंदगीभर काम न करने की खाई कसम
https://ift.tt/3iISB7P

Post a Comment

0 Comments