ads

सलमान खान को टक्कर देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं इमरान हाशमी, शेयर की जबरदस्त फोटो

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। इमरान को दर्शकों ने ज्यादातर रोमांस करते हुए देखा है। उन्हें किसिंग स्टार का भी टैग मिल चुका है। लेकिन वह अपनी इस इमेज से बाहर निकलना चाहते हैं। इसीलिए अब उनकी जो फिल्में रिलीज होने वाली हैं, उसमें वह बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई देंगे। आजकल इमरान अपनी बॉडी पर जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं। क्योंकि उनका मुकाबला बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से होने जा रहा है। ऐसे में इमरान अपनी तगड़ी बॉडी बना रहे हैं। जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

दरअसल, सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की घोषणा हो चुकी है। इसमें उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। लेकिन इमरान खान को भी फिल्म में महत्तवपूर्ण रोल मिला है। वह विलेन के रोल में नजर आएंगे। यह पहली बार है जब इमरान हाशमी और सलमान खान बड़े पर्दे पर साथ में दिखाई देंगे। इसी कारण सलमान को टक्कर देने के लिए इमरान हाशमी जमकर पसीना बहा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने दिखाया अपना नया टैलेंट, मां गौरी की बनाई जबरदस्त पेंटिंग

emraan_hashmi1.jpg

अब इमरान हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। जिसमें उनकी जबरदस्त बाइसेप्स देखने को मिल रहे हैं। तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपनी फिजिक्स पर कितना काम कर रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए इमरान ने कैप्शन में लिखा, 'एक और आर्म्स डे।' उनकी पोस्ट पर अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैंस उनकी तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'लगता है सलमान भाई पिटेंगे 'टाइगर 3' में इस बार।' वहीं, एक ने लिखा, 'जब आप 'टाइगर 3' फिल्म का इंतजार कर रहे हों सलमान खान के लिए नहीं लेकिन आपके लिए।'

emraan_hashmi.jpg

ये भी पढ़ें: Happy Friendship Day 2021: दोस्ती को बखूबी बयां करते हैं बॉलीवुड के ये फिल्मी गाने

बता दें कि 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद फ्रेंचाइजी की नई फिल्‍म 'टाइगर 3' की शूटिंग का काम शुरू हो गया है। फिल्म में सलमान खान एक बार फिर रॉ एजेंट अविनाश राठौड़ उर्फ 'टाइगर' के रोल में दिखाई देंगे। वहीं, कटरीना कैफ पाकिस्‍तानी एजेंट जोया के किरदार में नजर आएंगी। मुंबई में फिल्म की शूटिंग हो रही है। एक्शन सीन के लिए टीम विदेश जाएगी। इमरान खान विलेन के रोल में होंगे। कहा जा रहा है कि वह फिल्‍म में एक नहीं, बल्‍क‍ि कई रूप में नजर आएंगे। ऐसे में फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटिड हैं।

emraan_hashmi3.png

Source सलमान खान को टक्कर देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं इमरान हाशमी, शेयर की जबरदस्त फोटो
https://ift.tt/3A3T9ex

Post a Comment

0 Comments