ads

जब मुकेश अंबानी ने छोटे भाई अनिल के सीक्रेट का टीना के सामने किया था खुलासा, सुनकर शॉक्ड हो गई थी एक्ट्रेस

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अदाकराओं में एक रही टीना मुनीम को भला कौन नही जानता है। उन्होनें कई हिट फिल्मों में काम करके एक अलग पहचान कायम की है। इस अभिनेत्री की सुंदरता को देख बड़े से बड़े एक्टर इनके दीवाने रहे हैं। लेकिन उनके दिल में जगह बनाई थी अंबानी परिपार के छोटे बेटे अनिल अंबानी ने। लेकिन शादी करने के लिए उन्हें कई तरह के प्रयत्न भी करने पड़े थे।

tina2.jpg

अनिल अंबानी(Anil Ambani) और टीना अंबानी(Tina Ambani), दोनों ही अपनी-अपनी जगह के सफल स्टार रहे हैं। जहां एक ओर अनिल अंबानी एक बड़े सफल बिजनेसमेन रहे है तो वहीं दूसरी ओर टीना मुनीम भी उस समय की बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हुआ करती थीं अनिल, ने टीना को एक बार देखते ही अपना दिल दे बैठे थे। इसके बाद दोनों की धीरे-धीरे मुलाकत होने लगी और फिर बात शादी तक आ पंहुची।

anil_1.jpg

लेकिन अंबानी परिवार कभी भी एक एक्ट्रेस को अपने घर की बहू बनाने के पक्ष में नहीं था। इसी वजह से अनिल अंबानी और टीना मुनीम की शादी में कई तरह की अटकले आ रही थी। हालांकि, इसके बाद परिवार के फैसले को मानते हुए अनिल और टीना ने एक दूसरे से अलग रहने का फैसला लिया और टीना अमेरिका चली गईं। इसके बाद करीब चार साल दोनों ने एक दूसरे से कोई बात नहीं हुई।

tinawithmukeshambani.jpg

सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous With Simi Garewal में अनिल ने बताया था कि एक दिन जब उन्होने टीवी पर लॉस एंजिलिस में आए बड़े भूकंप की न्यूज सुनी तो वो काफी डर गए। उन्होंने तुरंत टीना को फोन लगाकर अपने पास बुला लिय़ा। इसके बाद अनिल और टीना ने शादी के लिए अपने माता-पिता को मना लिया था।

प्रपोज करने से पहले ही बिगाड़ दिया माहौल:

साल 1991 के फरवरी महीने में अनिल अंबानी ने टीना से शादी की थी लेकिन शादी से पहले अनिल अंबानी टीना को अपने माता-पिता से मिलवाने के लिए घर लेकर आए थे। बताया जाता है कि उस समय टीना को इस बात की जरा सी भी भनक नहीं थी कि अनिल उनसे शादी की बात करने वाले थे। सिमी के इंटरव्यू में अनिल ने खुलासा किया था कि कि जब वो प्रपोज करने से पहले कमरे से कुछ देर के लिए जैसे ही बाहर गए तभी मुकेश अंबानी ने टीना से पूछा कि 3 दिन बाद तुम्हारी सगाई है तो तुम्हें कैसा लग रहा है। बड़े भाई की ये बात सुनकर टीना हैरान हो गई। लेकिन उनके अचरज भरे चेहरे को देख उनकी बहनों ने मामले को संभालते हुए कहा था कि यह एक मजाक था।

ambani_family.jpg

फिलहाल, टीना अंबानी और अनिल अंबानी की शादी को हुए 30 साल हो चुके है। और आज भी दोनों के बीच उतना ही प्यार देखने को मिलता है जितना की 30 साल पहले था। उनके हर दुख सुख में टीना साथ खड़ी देखी गई हैं।



Source जब मुकेश अंबानी ने छोटे भाई अनिल के सीक्रेट का टीना के सामने किया था खुलासा, सुनकर शॉक्ड हो गई थी एक्ट्रेस
https://ift.tt/3jgCGN1

Post a Comment

0 Comments