ads

पर्दे पर खूबसूरत दिखने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों का ऐसे किया जाता है मेकअप, बदल जाता है रूप

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया ऐसी है जहां जो दिखता है वह असल में कम ही होता है। फिल्मों में दिखने वाले आलीशान महल भी बनावटी होते हैं करोड़ों रुपये खर्च कर नकली महल बनाए जाते हैं और शूटिंग पूरी होने के बाद उन्हें तहस-नहस कर दिया जाता है। ऐसे ही बॉलीवुड के कलाकारों की खूबसूरती का भी यही हाल होता है। दरअसल कलाकार जैसे सिल्वर स्क्रीन पर दिखते हैं वैसे कम ही होते हैं। कई लोग तो बॉलीवुड कलकरों जैसा दिखने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, पर आपको बतादें बॉलीवुड कलाकरों की खूबसूरती स्थाई नहीं होती है, कभी-कभी तो उनसे ज्यादा खूबसूरत आम इंसान होता है। फिर सवाल यह है कि आखिर स्क्रीन पर एक्ट्रेस इतनी सुंदर कैसे दिखती हैं?

pics.jpg

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरती का राज कैमरे के पीछे छिपा होता है, सिल्वर स्क्रीन पर बला की खूबसूरत दिखने वाली हिरोइन का कैमरे के सामने आने से पहले ज़रदस्त मेकप होता है, और उन्हें खूबसूरत बनाने के लिए मेकअप आर्टिस्ट जीतोड़ मेहनत करते हैं। इसके लिए आईशेडो से लेकर फाउंडेशन तक कीमती होता है जो बारीकी से लगाया जाता है, तब जा कर स्क्रीन पर हिरोइन इतनी खूबसूरत दिखती हैं कि हर कोई उनके जैसा दिखना चाहता है।

मेकअप आर्टिस्ट अपना काम इतनी सफाई से करते हैं कि कई बार तो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी अपने में हुए बदलाव को देख कर खुद भी हैरान रह जाती हैं।

bollywoodactressmakeup1.jpg

आज हम आपको कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मेकअप के समय की तस्वीरें दिखायेंगे, जिससे आप यह जान पाएंगे कि उनका मेकअप कैसे होता है? यकीन आपमें से ज्यादा लोगों ने किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की मेकअप की तस्वीरें पहले कभी नहीं देखी होगी।

देखें बॉलीवुड अभिनेत्रियों के मेकअप की तस्वीरें:

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की सुंदरता की बात ही कुछ और है लेकिन फिल्मों में उनके लुक को और अधिक निखार देने के लिए मेकअप आर्टिस्ट कड़ी मेहनत करते हैं। उनके होठों को गुलाबी टच देने के लिए भी बारीकी से काम किया जाता है।

bollywoodactressmakeup3.jpg

बॉलीवुड में चेहरे से लेकर मेकअप तक के लिए अलग अलग काम करने वाले होते है जैसे सनी लियोनी के बालों को ठीक करने के लिए हेयर आर्टिस्ट इस प्रकार से मेहनत कर रहा है।

 

bollywoodactressmakeup55.jpg

सोनम कपूर वैसे तो अपन स्टाइलिश सेंस के लिए जानी जाती है लेकिन जब वो पर्दे पर उतरती है तो उनके लुक को और अधिक निखार देने के लिए मेकअप आर्टिस्ट इस तरह से मेकअप करते है।

priyankachopramakeup2.jpg

अपनी आँखों से सबको घायल करने वाली प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती का राज आख़िरकार पता ही चल गया। वह कितना इंटेंस होकर अपने आँखों का मेकअप करवा रही हैं।

bollywoodactressmakeup6.jpg

कैटरिना कैफ के चेहरे पर इस तरह से मेकअप करके फाइनल टच देता उनका मेकअप आर्टिस्ट।

bollywood-actress.jpg

अपने वैनिटी वैन में मेकअप आर्टिस्ट के साथ करीना कपूर।

bollywoodactress4.jpg

बॉलीवुड की सोनाक्षी सिन्हा भले ही फिल्मी पर्दे के पीछे अलग दिखती हो, लेकिन पर्दे के सामने आने के दौरान उनके लुक की चर्चा हर कोई करता है। क्योंकि इनके खूबसूरत चेहेरे का राज है ये मेकअप आर्टिस्ट



Source पर्दे पर खूबसूरत दिखने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों का ऐसे किया जाता है मेकअप, बदल जाता है रूप
https://ift.tt/3zZxhAJ

Post a Comment

0 Comments