ads

जब अमिताभ बच्चन ने कहा था कि 'मैं बेकार हो चुका हूं', यूं दिया था बेटे अभिषेक बच्चन ने साथ

नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सालों बाद भी अपनी एक्टिंग और आवाज़ से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। 78 साल के अमिताभ बच्चन आज भी फिल्मों में दमदार किरदार निभाते हुए दिखाई देते हैं। अमिताभ बच्चन जितने अच्छे अभिनेता हैं। उतने ही बेहतरीन पिता भी हैं। बच्चों संग उनका रिश्ता एक दोस्त जैसा है। बेटे अभिषेक बच्चन संग बिग बी बिल्कुल एक दोस्त की तरह रहते हैं। एक वक्त ऐसा था जब मीडिया के सामने अमिताभ बच्चन ने खुद को बेकार कह दिया था।

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने खुद को बताया बेकार

ये बात तब की है। जब अमिताभ बच्चन की बहू एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या को जन्म दिया था। पोती के जन्म पर बच्चन परिवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी। प्रेस ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक से खूब सवाल पूछे। इसी बीच जब एक पत्रकार ने अमिताभ से उनके काम को लेकर पूछा तो बिग ने जवाब देते हुए कहा कि- 'मैं बेकार हूं अभी क्योंकि मेरा कौन बनेगा करोड़पति खत्म हो गया है और मेरे पास कोई फिल्म भी नहीं है। तो मैं बेकार हूं और घर पर रहूंगा।'

Amitabh Bachchan

अभिषेक बच्चन बताया पिता की नई जिम्मेदारी

मीडिया को जब अमिताभ बच्चन ने ये बात कही तो वहां पर मौजूद उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने झट से जवाब देते हुए कहा कि 'जी नहीं ये बिकार बिल्कुल भी नहीं हैं, अभी इन्हें फुल ड्यूटी मिली है। अब ये अपनी पोती को संभालेंगे।' अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच की बॉन्डिंग किसी से छुपी नहीं है। अक्सर बिग बी सोशल मीडिया पर अपने बेटे संग तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

एक बार बिग बी ने अभिषेक संग तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि 'जब आपका बेटा आपके जूते पहनने लगे और बताने लगे कि अब किस राह जाना है। तो वह अब आपका सिर्फ बेटा ही नहीं रहा, एक दोस्त बन गया है, ये मान लीजिए।'

Amitabh Bachchan

'बिग बुल' की जमकर की थी तारीफ

अक्सर अमिताभ बच्चन अपने बेटे की काम की तारीफ करते हुए भी दिखाई देते हैं। हाल ही में अभिषेक की फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज़ हुई थी। फिल्म में अभिषेक की एक्टिंग देख बिग बी खूब खुश हुए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिषेक के लिए लिखा था कि उनके बेटे ने उनका 56 इंज की छाती को चौड़ा कर दिया है।

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्में

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो फिल्म चेहरे को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। इसी के साथ बिग बी ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। वहीं अभिषेक बच्चन अब फिल्म 'दसवीं' में दिखाई देगें।



Source जब अमिताभ बच्चन ने कहा था कि 'मैं बेकार हो चुका हूं', यूं दिया था बेटे अभिषेक बच्चन ने साथ
https://ift.tt/3k8utuW

Post a Comment

0 Comments