ads

लोगों की साजिशों की वजह से गोविंदा को हुआ करोड़ों का नुकसान, बुरे वक्त में अपने हो गए थे पराये

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का नाम दिग्गज कलाकारों की लिस्ट में शामिल है। 90 के दशक में गोविंदा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। अपनी शानदार फिल्मों से लंबे समय तक लोगों के दिलों में राज किया। धीरे-धीरे गोविंदा का करियर सातवें आसमान से फर्श पर आ गया। उनका करियर धीरे-धीरे नीचे-नीचे गिरने लगा। अपने खत्म होते करियर का जिम्मेदार गोविंदा बॉलीवुड के कुछ लोगों को ही मानते हैं। जिन्होंने मिलकर उन्हें इंडस्ट्री से अलग कर दिया। इस बात का खुलासा खुद गोविंदा ने किया था। जानिए पूरा किस्सा।

करोड़ों का हुआ गोविंदा का घाटा

दरअसल, गोविंदा ने एक इंटरव्यू में अपने डूबते करियर के बारें में बात करते हुए कई बड़े खुलासे किए। गोविंदा ने बताया कि जब उन्हें लोगों ने दरकिनार कर दिया था। तब उन्हें करोड़ों का घाटा हुआ था। गोविंदा ने भी कहा कि उन्हें किसी ने भी किसी के खिलाफ बोलते हुए नहीं देखा होगा। जबकि ज्यादातर लोग उनके बारें में बात करते हैं। वो कभी भी किसी के काम को जज नहीं करते हैं क्योंकि वो सभी की मेहनत और लगाए गए पैसों की इज्जत करते हैं।

यह भी पढ़ें- Govinda की इन गलतियों ने बना दिया हीरो नंबर 1 से 'जीरो'! करियर की शुरुआत में करने पडे थे कई संघर्ष

गोविंदा का करियर खत्म करना चाहते थे लोग

गोविंदा ने बताया कि उन्होंने भी बीते कुछ 14-15 वर्षों पैसे निवेश किए थे। जिसमें उन्हें करीबन 16 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था। उनके साथ कुछ लोगों ने काफी गलत बर्ताव भी किया। जो लोग उनके साथ गलत बर्ताव करते थे उनमें से अधिकतर उनके ही अपने थे। उनकी फिल्मों को थिएटर नहीं मिले और वो उनके करियर को खत्म करना चाहते थे। जो कभी हुआ नहीं। गोविंदा ने बताया कि वो साल 2021 में फिर से बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

यह भी पढ़ें- शादीशुदा होने के बावजूद इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे Govinda a, तलाक तक पहुंच चुकी थी बात

गोविंदा के खिलाफ रची गईं साजिशें

यही नहीं गोविंदा ने ये भी बताया कि बॉलीवुड के ही कई लोगों ने उनके खिलाफ कई साजिशें रची। उनके अपने ही लोग पराये हो गए थे। गोविंदा ने कहा कि उनकी किस्मत उनके पक्ष में नहीं है तो अपने लोग भी आपके खिलाफ हो जाते हैं। बीते साल निर्देशक डेविड धवन ने कूली न.1 का रीमेक बनाया था। जिसे निगेटिव रिव्यूज मिले थे। एक वक्त था जब गोविंदा और डेविड धवन एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे। जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया था।

डेविड धवन की बात सुनकर टूटा गोविंदा का दिल

डेविड धवन संग झगड़ा को लेकर गोविंदा ने बताया कि जब उन्होंने राजनीति छोड़ी थी तो उन्होंने अपने सेक्रेटरी से फोन पर स्पीकर पर बात करने को कहा। जिससे वो सुन पाएं कि डेविड धवन उनसे क्या कहता है? गोविंदा कहते हैं कि उन्होंने डेविड धवन को कहते हुए सुना था कि ची ची यानी कि गोविंदा काफी सवाल पूछता है। अब वो उनके साथ काम नहीं करना चाहते। उन्हें आप कुछ छोटे किरदार करने के लिए कहें। जिसे सुनकर गोविंदा टूट गए थे।



Source लोगों की साजिशों की वजह से गोविंदा को हुआ करोड़ों का नुकसान, बुरे वक्त में अपने हो गए थे पराये
https://ift.tt/3igcNxx

Post a Comment

0 Comments