ads

जब रणबीर कपूर ने कहा- दीपिका पादुकोण मेरे लिए दाल चावल की तरह थीं

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। उन्होंने एक्टर रणवीर सिंह से शादी की है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है और उन्हें बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है। हालांकि, एक वक्त था जब दीपिका पादुकोण का नाम एक्टर रणबीर कपूर के साथ जुड़ा था। दोनों ने एक-दूसरे को कुछ वक्त के लिए डेट किया था। दोनों खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते थे। दीपिका तो रणबीर से इस कदर प्यार करती थीं कि अपनी गर्दन पर उनके नाम का टैटू तक बनवा लिया था। हालांकि, कुछ वक्त बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने क्यों की थी 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी?

deepika_padukone_1.jpg

दीपिका मेरे लिए दाल चावल की तरह थीं
ऐसे में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने दीपिका को लेकर अपने दिल की बात कही थी। उन्होंने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में बताया था कि दीपिका उनकी जिंदगी में एक अहम भूमिका निभाती थीं। उन्होंने कहा था कि जैसे आप घर से बाहर होने पर सैंडविच और बर्गर जैसी चीजें खाते हैं लेकिन वापस घर आकर आपको दाल चावल ही सुकून देता है। वैसे ही दीपिका भी मेरे लिए हैं। रणबीर ने कहा था कि दीपिका मेरे लिए घर के बने दाल चावल की तरह थीं।

मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं
इसी इंटरव्यू में रणबीर ने ये भी कहा था कि दीपिका एक ऐसी को स्टार हैं जिनके सामने मैं कभी बनावटी नहीं बन सकता हूं। वो आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं।

ये भी पढ़ें: Kishore Kumar ने धर्म बदलकर की चार शादियां, तीसरी ने तलाक देकर जोड़ा मिथुन चक्रवर्ती से रिश्ता..

deepika_padukone.jpg

ब्रेकअप से टूट गई थीं दीपिका
बता दें कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका बुरी तरह टूट गई थीं। वह डिप्रेशन का भी शिकार हो गई थीं। जिससे उबरने में उन्हें काफी वक्त लगा। लेकिन फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला: रामलीला में उनकी मुलाकात एक्टर रणवीर सिंह से हुई। शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के बेहद नजदीक आ गए थे और दोनों ने छह साल तक डेट किया। इसके बाद साल 2018 में उन्होंने शादी कर ली। वहीं, रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। दोनों काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं। कई मौकों पर रणबीर-आलिया और दीपिका-रणवीर को एक साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया है। जिससे साफ है कि ब्रेकअप के बाद भी रणबीर और दीपिका के बीच अच्छी खासी दोस्ती है।



Source जब रणबीर कपूर ने कहा- दीपिका पादुकोण मेरे लिए दाल चावल की तरह थीं
https://ift.tt/3fujL0p

Post a Comment

0 Comments