ads

जेल जाते वक्त पिता सुनील दत्त रोएं नहीं संजय दत्त करने लगे थे पुलिस वाले संग मज़ाक

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखें हैं। बचपन से ही संजय दत्त को नशे की लत लग गई थी। जिसकी वजह से उन्हें बहुत कुछ सहना पड़ा था। फिर उनकी मां नरगिस का देहांत हो गया था। मुंबई ब्लास्ट मामले में उन्हें जेल तक जाना पड़ा। शादी का टूटना और कैंसर से जूझना ये सब संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में झेला है। इन सभी परेशानियों का संजय दत्त ने सामना किया। उन्होंने कभी भी हिम्मत हारी नहीं।

s_1.jpg

जमानत याचिका खारिज होने पर टूट गए थे सुनील दत्त

संजय दत्त को 1993 में मुबंई बम ब्लास्ट मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद संजय दत्त काफी समय तक जेल में रहे थे। जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने कैसे अपने पिता सुनील दत्त को सबके सामने रोने से बचाया था। जब कोर्ट ने संजय की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। तब सुनील दत्त पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था। संजय को कोर्ट से ही जेल जाना था। जेल वापस ले जाने के लिए जैसे ही पुलिस वालों ने संजय के हाथों में हथकड़ी पहनाई तो सुनील दत्त की आंखों में आंसू आ गए। संजय दत्त की हालत देख सुनील काफी भावुक हो गए।

san.jpg

यह भी पढ़ें- टीना मुनीम संग ऋषि कपूर की बढ़ती नज़दिकियां देख भड़क उठे थे Sanjay Dutt, शराब पीकर पहुंचे थे मारने

पुलिस वालों के साथ करने लगे थे संजय दत्त मज़ाक

पिता की आंखों में आंसू देख संजय दत्त ने स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस वाले के साथ मज़ाक करना शुरू कर दिया। संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त से कहा कि पापा ये तो रूटीन वोहर्क है, इंस्पेक्टर आओ मुझे हथकड़ी लगाओ।

संजय दत्त अपने पिता की मन थोड़ा हल्का करना चाहते थे। संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता को बहुत से लोग अपना आदर्श मनाते हैं। ऐसे में वो बिल्कुल नहीं चाहते थे कि वो सब के सामने यूं रोएं।

san_3.jpg

यह भी पढ़ें- 9 साल की उम्र में संजय दत्त पीने लगे थे सिगरेट, 1 किलो ड्रग्स लेकर बहनों के साथ किया था ट्रेवल

पुराने बातों को याद कर हो जाते हैं इमोशनल

आपको बता दें संजय दत्त अक्टूबर 1995 में जेल से रिहा हुए थे। साल 2014 में उन्हें फिर से इसी मामले में गिरफ्तार किया गया और फिर उन्हें लगभग दो साल की सजा सुनाई गई। संजय दत्त ने पूरे दो साल जेल में काटे और फिर फरवरी 2016 में उन्हें रिहा कर दिया गया। संजय दत्त को अक्सर अपने जेल का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए देखा गया है।

अक्सर वो इन बातों को लेकर इमोशनल भी हो जाते हैं। हाल ही में संजय दत्त की लाइफ पर बनी बायोग्राफी संजू भी रिलीज़ रहुई थी। जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। संजय दत्त आज भी फिल्म इंडिस्ट्री में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'सड़क 2' रिलीज़ हुई थी।

 



Source जेल जाते वक्त पिता सुनील दत्त रोएं नहीं संजय दत्त करने लगे थे पुलिस वाले संग मज़ाक
https://ift.tt/3gmHYWy

Post a Comment

0 Comments