ads

BTown के इन हसीनाओं की तरह स्टाइल करें साड़ी और अपने लुक से जीतें लोगों का दिल

आगामी राखी से त्योहारों का सीजन शुरू हो रहा है। राखी के बाद जन्माष्टमी, गणेश चतुर्थी, दुर्गा पूजा, दशहरा दिवाली इन सभी त्योहारों की लाइन लग जाएगी। इन त्योहारों में हर कोई अपना बेस्ट दिखना चाहता है और इसके लिए शॉपिंग भी भरपूर की जाती है। ना सिर्फ त्यौहार बल्कि शादी का सीजन भी शुरू होने में बस कुछ महीने ही बाकी है। वहीं लेडिज के लिए साड़ी हमेशा टॉप विकल्प होता है। यंगस्टर से लेकर एक ओल्ड लेडी तक साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती है।किसी भी फंक्शन में साड़ी पहनने के लिए कोई भी लड़की मना नहीं कर सकती, वहीं बॉलीवुड के सितारे भी साड़ी में खूब हुस्न के जलवे बिखेरते हैं। वह साड़ी को अलग अलग तरीके से स्टाइल करके उसकी पूरी रौनक ही बदल देते हैं। आइए तो हम इस आर्टिकल के जरिए आपको बॉलीवुड सेलेब्स की तरह साड़ी पहनने की नए-नए तरीके बना बताएं जो आपके लुक को काफी स्टाइलिश बना देंगे।

धोती स्टाइल में पहने साड़ी

इस शादी और त्योहार के सीजन में आप कंगना और शिल्पा जैसे धोती स्टाइल में साड़ी पहन सकते हैं। साड़ी को अच्छा लुक देने के लिए और धोती स्टाइल में पहनने के लिए आपको जरूरी है कि साड़ी की लंबाई अच्छी हो। महाराष्ट्रीयन साड़ी को अक्सर धोती स्टाइल में पहना जाता है। तो आप इस वेडिंग और फेस्टिव सीजन धोती स्टाइल साड़ी पहनकर अपने लुक में चार चांद लगा सकते हैं।

kang-shlp.jpg

बेल्ट के साथ करें साड़ी को स्टाइल

वही शिल्पा और ताप्सी पन्नू की तरह आप बेल्ट भी साड़ी के ऊपर पहन सकते हैं और इससे एक स्टाइलिश लुक दे सकते हैं। आजकल बेल्ट काफी चलन में है। बेल्ट ना सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट के साथ बल्कि ट्रेडीशनल आउटफिट के साथ भी बहुत अच्छा जमता है। ऐसे में आप अपनी साड़ी के साथ बेल्ट पहनकर इससे खूबसूरत लुक दे सकते हैं।

saree-bely.jpg

नौवारी साड़ी पहन बने महफिल की जान

फिल्म बाजीराव मस्तानी में प्रियंका और दीपिका द्वारा पहनी गई नौवारी साड़ी को भी आप इस फेस्टिव सीजन स्टाइल कर सकते हैं। इस साड़ी को बिना पेटीकोट के पहना जाता है। जिस तरह से इस साड़ी को पहना जाता है यह काफी कंफर्टेबल होती है। साथ ही इसको पहन के बाद आप कोई भी तरह के काम आसानी से कर सकते हैं।

deep-pc.jpg

कोट के साथ दे साड़ी को नया लुक

फेस्टिवल और वेडिंग सीजन में खुद को दूसरों से अलग स्टाइल करने के लिए आप साड़ी को कोट के साथ भी पहन सकते हैं। जिस तरह से शिल्पा शेट्टी और काजोल ने कोट को अपनी साड़ी के स्टाइल किया है वह उनको काफी ग्लैमरस लुक दे रही है। इसके साथ ही वह काफी अलग भी लग रही है। कोट के साथ साड़ी पहनकर आप महफिल की शान बन सकती है।

shilpa-kajol.jpg

हाफ साड़ी को पहन कैरी करें इंडो वेस्टर्न लुक

साड़ी को दूसरी तरीके से स्टाइल करने का एक तरीका हाफ साड़ी भी है, जिसको ज्यादातर साउथ इंडिया साइड पहना जाता है और बॉलीवुड डिवास भी यह साड़ी पहनी नजर आई है। चेन्नई एक्सप्रेस में दीपिका पादुकोण द्वारा हाफ साड़ी पहनी गई है, इसके साथ ही एक फैशन शो में आदिति राव द्वारा भी साड़ी को हाफ करके पहना गया और उससे इंडो वेस्टर्न लुक दिया गया। आप हाफ साड़ी पहन कर भी महफिल की जान बन सकती है और अपने लुक को काफी स्टाइलिश बना सकती है।

half-saree.jpg

Source BTown के इन हसीनाओं की तरह स्टाइल करें साड़ी और अपने लुक से जीतें लोगों का दिल
https://ift.tt/3smlDgE

Post a Comment

0 Comments