ads

Happy Friendship day 2021: कभी आपस में फूटी आंख नहीं भाते थे ये बॉलीवुड स्टार्स, आज एक ही थाली में खाते हैं खाना

नई दिल्ली। हर किसी को अपने जीवन में सच्चे दोस्त की जरूरत होती है। जिसके साथ वो दुख-सुख बांट सके। कहा जाता है कि दोस्ती का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता है। जिसे इंसान को खुद ही बनाना होता है। यही नहीं जितना पुराना दोस्त होता है उतना ही अपने व्यक्तित्व को समझना आसान होता है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारें में बताएंगे जो कभी एक-दूसरे के दुश्मन हुआ करते थे, लेकिन अब ये दुश्मन से दोस्त बन चुके हैं। चलिए इस फ्रेंडशिप डे पर जानें बॉलीवुड स्टार्स की दोस्ती के बारें में।

शाहरुख खान-काजोल

शाहरुख खान और काजोल आज सबके लिए दोस्ती की एक मिसाल है। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में की हैं। आज भी दोनों के बीच पक्की दोस्ती है, लेकिन आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि एक वक्त था जब काजोल को शाहरुख खान बिल्कुल पसंद नहीं थे। फिल्म बाजीगर के दौरान शूटिंग सेट पर दोनों की खूब लड़ाई दोती थी। लेकिन आज दोनों की दोस्ती इंडस्ट्री की कामयाब दोस्ती में से एक है।

pc.jpg

प्रियंका चोपड़ा-करीना कपूर

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर की दुश्मनी के किस्से तो किसी से छुपे नहीं हैं। एक वक्त ऐसा था जब दोनों ही एक्ट्रेसेस को एक-दूसरे के बारें में विवादित बातें कहते हुए सुना कहा था। यहीं नहीं करीना ने प्रियंका के स्टाइल और उनकी फिल्मों तक पर हैरान कर देनी वाली बातें कही थी। वहीं कुछ समय बाद दोनों को ही शो कॉफी विद करण में देखा गया था। जहां दोनों की दोस्ती ने सबको चौंका दिया था। आज करीना और प्रियंका काफी अच्छे दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें- Kreena Kapoor ने Priyanaka Chopra से अमेरिकन एक्सेंट को लेकर किया सवाल, बदले में मिला करारा जवाब

aa.jpg

रणबीर कपूर-आर्यन मुखर्जी

अभिनेता रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी की दोस्ती के चर्चे खूब सुनाई देता है। अक्सर दोनों को साथ में ही स्पॉट किया जाता है। बताया जाता है कि आर्यन मुखर्जी रणबीर कपूर को उनकी जिंदगी के अहम फैसलों को लेकर भी सलाह देते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा था जब आर्यन मुखर्जी और रणबीर कपूर एक-दूसरे को पसंद तक नहीं करते थे। दोनों के ही बीच काफी मनमुटाव था। रणबीर और आर्यन मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई में साथ में देखा गया था।

 

juhi.jpg

आमिर खान-जूही चावला

आमिर खान और जूही चावला की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फिल्म इश्क की शूटिंग के दौरान आमिर और जूही के लिंकअप की खबरें सामने आने लगी थी। जिससे परेशान होकर जूही चावला ने उनसे किनारा करना शुरू कर दिया था। बताया जाता है कि जूही ने आमिर खान से बात करना तक छोड़ दिया था। लेकिन आज दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें- एक वक्त आमिर खान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का चेहरा देखना भी नहीं करते थे पसंद, 7 साल बंद रही बातचीत

sal.jpg

कैटरीना कैफ-सलमान खान

रणबीर कपूर संग नाम जुड़ने के बाद सलमान खान ने कैटरीना कैफ संग दूरी बना ली थी। दोनों के बीच झगड़े को लेकर की भी कई खबरें सामने आई थीं, लेकिन वक्त के साथ सलमान और कैटरीना का रिश्ता भी सुधरने लगा। आज सलमान और कैटरीना फिर से काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। दोनों को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर साथ चलते हुए भी देखा था।

ajay.jpg

अजय देवगन-सलमान खान

'दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान अजय देवगन और सलमान खान के बीच काफी खटास आ गई थी। बावजूद इसके सलमान और अजय आज भी अच्छे दोस्त हैं। अजय देवगन की फिल्मों में सलमान खान को अक्सर कैमियो करते हुए भी देखा गया है। बिग बॉस 11 के सीजन में अजय अपनी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल संग सलमान से मिलने आए थे।



Source Happy Friendship day 2021: कभी आपस में फूटी आंख नहीं भाते थे ये बॉलीवुड स्टार्स, आज एक ही थाली में खाते हैं खाना
https://ift.tt/3C0F17n

Post a Comment

0 Comments