ads

Happy Independence Day 2021 : OTT प्लेटफार्म की ये वेबसीरीज कर देंगी आपको देशभक्ति से ओतप्रोत

भारत देश आज अपना 75 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। अंग्रेजों से मिली आजादी के इस दिवस को हर कोई बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मना रहा है। हालाकि कोरोनावायरस के चलते और सामाजिक दूरी के मद्देनजर आजादी के जश्न को बड़े पैमाने पर मनाया नहीं जा रहा है। ऐसे में लोग घर पर ही इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वही आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन भी काफी देखने को मिल रहा है तो हम आपको आज कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं जो आपकी आजादी के जश्न को दोगुना कर देंगी। देशभक्ति से लवरेज यह वेब सीरीज देखकर आप खुशी से फूले नहीं समाएंगे।अल्ट बालाजी, डिजनी प्लस हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम द्वारा बहुत उम्दा वेब सीरीज लॉन्च की गई है और हम उस पर उपलब्ध देशभक्ति से भरी सीरीज के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं, जिसे आप अपनी फेवरेट लिस्ट में शामिल कर इसका आनंद उठा सकते हैं।

द फॉरगॉटेन आर्मी आज़ादी के लिए

द फॉरगॉटेन आर्मी आज़ादी के लिए, यह वेब सीरीज आपको अमेज़न प्राइम पर मिल जाएगी। इस वेब सीरीज में महिला और पुरुषों की कहानी को बताया गया है जो सुभाष चंद्र बोस के लीडरशिप वाली भारतीय राष्ट्रीय सेना में शामिल हुए थे और जिन्होंने देश की सेवा में अपनी जान दे दी थी। इस वेब सीरीज को कबीर खान द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें सनी कौशल और शारवरी वाघ दिखाई देते है।

द फैमिली मैन

अमेजॉन की सुपर डुपर हिट वेब सीरीज द फैमिली मैन के फर्स्ट और सेकंड सीजन दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए गए थे। यह सीरीज भी देश भक्ति से भरी हुई है जिसमें एक मीडिल क्लास आदमी की कहानी बताई गई है कि किस तरह वह खुफिया अधिकारी के रूप में काम करता है और देश को बड़ी घटनाओं से बचाता है। इस वेब सीरीज मे मनोज बाजपाई मुख्य भूमिका में है। वही वेब सीरीज सस्पेंस संघर्ष और देशभक्ति से भरी हुई है। किस तरह एक आम आदमी आतंकवादियों के प्लान को फेल करता है उसके बारे में इसमें बताया गया है।

द टेस्ट केस

द टेस्ट केस अल्ट बालाजी पर उपलब्ध है, इस वेब सीरीज में निमृत कौर, अक्षय ओबेरॉय, अतुल कुलकर्णी, राहुल देव और अनूप सोनी ने मुख्य भूमिका निभाई है। ये वेब सीरीज एक महिला की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्पेशल फोर्स में शामिल होने के लिए सेना के पुलिस अधिकारियों के बीच ट्रेनिंग लेती है।

स्पेशल ऑप्श

हॉटस्टार पर उपलब्ध स्पेशल ऑप्श की कहानी दो मुख्य पात्रों के बीच इर्द-गिर्द घूमती है जो कि एक रिसर्च एंड एनालिसिस विंग का अधिकारी होता है और एक आतंकवादी। घट रही घटनाओं के पैटर्न को देख अधिकारी को लगता है कि यह सभी घटना के पीछे आतंकवादी का हाथ है, जिसके बाद वह अपने गुप्त एजेंट को उस आतंकवादी के ठिकाने का पता लगाने के लिए तैयार करता है । सीरीज में मुख्य भूमिका में केके मेनन है और इस सीरीज को नीरज पांडे ने बनाया है।

बोस: डेड/अलाइव

बोस डेड/अलाइव यह वेब सीरीज आपको अल्ट बालाजी पर मिल जाएगी। इस वेब सीरीज में राजकुमार राव ने लीड रोल निभाया है और इसमें सुभाष बोस के जीवन की घटानाओं के बारे में बताया गया है। इस वेब सीरीज को एक्टिविस्ट अनुज धर की किताब इंडियाज बिगेस्ट कवर अप पर बनाया गया है। इस वेब सीरीज को पुलकित द्वारा डायरेक्ट किया गया है।



Source Happy Independence Day 2021 : OTT प्लेटफार्म की ये वेबसीरीज कर देंगी आपको देशभक्ति से ओतप्रोत
https://ift.tt/3yOtZ3c

Post a Comment

0 Comments