ads

Happy Independence Day 2021: अमिताभ को फैन ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, बिग-बी को देनी पड़ी नसीहत

नई दिल्ली। 15 अगस्त के इस खास मौके पर हर कोई एक दूसरे को शुभकामनाएं देकर अपनी खुशी जाहिर कर रहा है। फिर चाहे देश के प्रधानमंत्री हो, या फिर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां सभी लोग देश वासियों को सोशल मीडिया के जरिए 'स्वतंत्रता ' दिवस की बधाई दे रहे हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन के एक फैंन ने स्वतंत्रा दिवस की बधाई देने के दौरान कर डाली एक बड़ी गलती। जिसका सुधार खुद बिग बी को करना पड़ा।

दरअसल, उनके एक फैन ने स्वतंत्रता दिवस को खास मौके पर अमिताभ को बधाई दी लेकिन गलती से वो स्वतंत्रा दिवस की जगह गणतंत्र दिवस की बधाई वाला फोटो पोस्ट कर दिया। और इस पोस्ट में फोटो भी अमिताभ की ही लगी थी। अमिताभ के फैन ने ट्वीट के जरिए 'स्वतंत्रता दिवस की शुभकामना देते हुए कहा मेरे प्यारे गुरुजी @SrBachchan सर जी और #ABEF ये आन तिरंगा है ये शान तिरंगा है अरमान तिरंगा है अभिमान तिरंगा है मेरा जान तिरंगा।

amit_1.jpg

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने जैसे ही इस पोस्ट को देखा उन्होंने तुंरत ही ट्वीट का जवाब दिया और अपने फैन को उनकी गलती के बारे में बताते हुए लिखा कि 'भाई साहेब, ये गलत लिखा हुआ है! कल 15 अगस्त 'स्वतंत्रता ' दिवस है, INDEPENDENCE DAY। आपने गणतंत्र दिवस लिखा है । गणतंत्र दिवस तो REPUBLIC DAY, होता है।

इसके बाद यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। एक यूजर ने लिखा बंदे को कंफ्यूजन हो गया, वैसे देश में कंफ्यूजन चल रहा है। लेकिन कुछ लोग तो गब्बर और ठाकुर के मीम बना कर भी पोस्ट कर रहे हैं। एक ने लिखा कि कोई बात नही सर जी, अनजाने में गलती हो जाती है, अब आपकी यही फोटो मिली होगी तो पोस्ट कर दी भाई ने...



Source Happy Independence Day 2021: अमिताभ को फैन ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, बिग-बी को देनी पड़ी नसीहत
https://ift.tt/3siPkiD

Post a Comment

0 Comments