ads

जब ये सिंगर्स नहीं बन पाए 'India idol' के विनर, अब बिखेर रहे म्यूजिक इंडस्ट्री पर अपना जलवा

कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं होती, कभी पत्थर तो तबीय से उछालों यारों, इस कथन को सही साबित कर दिखाया है बॉलीवुड के इन सिंगर्स ने, जिन्होंने टीवी के जाने माने रियलिटी शो इंडियन आइडल में सिंगर बनने के सपने के साथ हिस्सा लिया था पर ये इन शो के विजेता नहीं बनने थे। इन सिंगर्स ने कड़ी मेहनत से कामयाबी के मुकाम हासिल किए है जो हर किसी का सापना होता है। माना इन सिंगर्स की किस्मत में ट्रॉफी नहीं आई पर आज बॉलीवुड पर अपनी आवाज से राज कर रहे है।

नेहा कक्कड़
बात करें नेहा कक्कड़ की तो, सीज़न 2 के कंटेस्टेट्स रही नेहा कक्कड़ भी प्लेबैक सिंगर्स में से एक है। एक टाइम पर नेहा कक्कड़ को भी शो के जजों से काफ़ी डांट खानी पड़ती थी और शुरू में लोगों ने उनको ज्यादा पसन्द नहीं किया जिससे वो शो से बाहर हो गयी थी। वहीं अब नेहा म्यूजिक इंडस्ट्री का चमकता सितारा हैं। वहीं नेहा सिंगल्स के साथ अनगिनत सुपरहिट सांग्स भी कर चुकी हैं।

राहुल वैद्य
म्यूजिक की दुनियां में राहुल वैद्य भी एक जाना माना चेहरा हैं। राहुल ने भी इंडियन आइडल के सीजन 1 में भाग लिया था। जिसमें वे सेकेंड रनरअप बने थे। राहुल ने कई शानदार गानों के साथ म्यूजिक एलबम भी दिए हैं। राहुल बिग बॉस14 का हिस्सा भी रह चुके हैं। बिग बॉस में आने के बाद राहुल की पॉपुलैरिटी दोगनी हो गयी है।

मोनाली ठाकुर

कई सिंगर्स की तरह मोनाली ठाकुर भी सीजन 2 का हिस्सा रह चुकी हैं। मोनाली ठाकुर की खास बात यह हैं कि यह म्यूजिकल फैमिली से होते हुए भी इन्होंने काफ़ी स्ट्रगलर किया है। मोनाली को रेस के गाने ख्वाब देखे और जरा जरा टच मी से पॉपुलैरिटी मिली। मोनाली को एक फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।

विशाल मिश्रा
आपको बता दे कि फ़ेमस सिंगरों में सुमार विशाल मिश्रा को भी इंडियन आइडल के मंच से बाहर कर दिया गया था। समय का पहिया देखिये कि आज विशाल की आवाज का जादू यंगस्टर्स के सिर चढ़कर बोलता है। विशाल का कबीर सिंह फ़िल्म में गया गाना सभी को खूब पसंद आया

जुबिन नोटियाल
सभी की तरह जुबिन नोटियाल को सोनी के रियलिटी शो के मंच पर रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था। जुबिन ने मात्र 17 साल की उम्र में ऑडिशन दिया था। लेकिन उनको तब हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद में एआर रहमान की सलाह पर सिंगिंग पर काम किया और अब उनके कई गाने है जिसके लोग दीवाने हैं।



Source जब ये सिंगर्स नहीं बन पाए 'India idol' के विनर, अब बिखेर रहे म्यूजिक इंडस्ट्री पर अपना जलवा
https://ift.tt/3se2OMG

Post a Comment

0 Comments