ads

Kareena Kapoor से शादी करने से पहले Saif Ali Khan ने पहली पत्नी Amrita Singh को खत लिखकर कही थी ये बात, झगड़ पड़ी थी करीना

नई दिल्ली। बॉलीवुड में 'छोटे नवाब' यानि की एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूत पुलिस को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। अभी हाल में वो दूसरे बेटे के पिता बने है। सैफ अली खान ने भले ही दो शादीयां की हो, लेकिन अपने दोनों परिवार की जिम्मेदारियों को वो बाखूबी निभाते चल आ रहे हैं। 16 अक्टूबर, 2012 को सैफ ने अपने से 11 साल छोटी एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी रचाई थी। सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को उनके प्रशंसक काफी पंसद करते हैं और प्यार से इस जोड़ी को ‘सैफीना’ बुलाते हैं।

Read More:- Bhumi Pednekar ने गुस्से में आकर Ayushman Khurana को मारे थे जोरदार 8 बार थप्पड़, एक्टर ने कही ये बात

saifkareena2.png

ये बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि करीना से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने पहली पत्नि अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी के बारे में कुछ बाते शेयर की थीं। साल 1991 में उन्होंने अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी की थी और वर्ष 2004 में इनके बीच तलाक भी हो गया था।

kareena_kapoor3.jpg

सैफ अली खान ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 के दौरान किया था। सैफ ने बताया था कि शादी के दिन उन्होंने अपनी पहली पत्नि अमृता सिंह को एक खत लिखा था। जिसको लेकर करीना कपूर ने थोड़ी बहस भी हुई थी। सैफ ने इस चिठ्ठी में अमृता सिंह को अपनी शादी करने की बात लिखी थी और साथ ही में उनके भविष्य को लेकर शुभकामनाएं भी दी थीं।

Read More:- राज कुंद्रा से लेकर संजय दत्त और सलमान खान तक, बॉलिवुड के इन 8 सिलेब्रिटीज ने खाई जेल की हवा

सैफ ने शो में जब इस बात का खुलासा किया तब साथ में आई बेटी सारा को भी इस चिठ्ठी के बारे में पता चला तो उन्होंने भी अपने पिता की बात का समर्थन करते हुए कहा था, "मैं आपकी शादी को खुले मन से अटेंड करूंगी"



Source Kareena Kapoor से शादी करने से पहले Saif Ali Khan ने पहली पत्नी Amrita Singh को खत लिखकर कही थी ये बात, झगड़ पड़ी थी करीना
https://ift.tt/3fIMC19

Post a Comment

0 Comments