ads

Kiara Advani को इस नाम से पुकारते हैं Sidharth Malhotra, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा!

नई दिल्ली। बॉलीवुड के रूमर्ड कपल्स में से एक एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को डेट कर रहे है यह जोड़ी जल्द ही फिल्म 'शेरशाह' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कियारा को सिद्धार्थ की प्रेमिका के रूप में देखा जाएगा। लेकिन असल जिंदगी में भी कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के बीच की नजदिकीयां इतनी सुनने को मिल रही है कि अब सिद्धार्थ मल्होत्रा उन्हें एक खास नाम से पुकारने लगे है जिसका खुलासा उन्होने एक पोस्ट को शेयर करते हुए किया है।

Read More:- पर्दे पर खूबसूरत दिखने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों का ऐसे किया जाता है मेकअप, बदल जाता है रूप

sidharth_malhotra_kiara_advani.jpeg

अभी हाल ही में कियारा ने अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा से विश शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे की। तुम्हारे साथ शेरशाह का सफर शानदार था। मेरी कई सारी यादें हैं। हमेशा ऐसे ही बिंदास रहना। बहुत सारा प्यार।' कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है। कियारा ने लिखा, 'शुक्रिया कैप्टन।

sidharth_malhotra_kiara_advani.jpg

एक्टर के इस कैप्शन को देखकर आप भी समझ सकते है कि, सिद्धार्थ उन्हें 'की' कहकर बुलाते होंगे। कियारा और सिद्धार्थ को इन दिनों अक्सर एक साथ देखा गया है अभी हाल ही ये जोड़ी को देर रात मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट के बाहर अपनी कारों की तरफ जाते देखा गया था। उस दौरान वे लोग पैपराजी की नजकों से बच नही पाए थे। अभिनेत्री ने अपनी कार से उतरकर सिद्धार्थ के पास जाकर पैपराजी के लिए खुशी-खुशी उनके साथ पोज़ दिए थे।

Read More:-Amitabh Bachchan की बेटी Aamir Khan को करती थी पसंद, एक्टर लिखते थे खत, Abhishek Bachchan ने किया था खुलासा

kiara_advani_sidharth_malhotra.jpg

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी करीब दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते साल दोनों नए साल को मनाने के लिए अफ्रीका गए थे कियारा और सिद्धार्थ के बीच बढ़ रही नजदिकीयों को पता उनके परिवालों को भी पता है क्योकि सिद्धार्थ और कियारा ने हाल में अपने पैरंट्स को एक-दूसरे से मिलवाया है।

12 अगस्त को रिलीज होगी शेरशाह

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार शेरशाह में साथ नजर आएंगे। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा साल 1999 कारगिल युद्ध के हीरो रहे कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाएंगे।



Source Kiara Advani को इस नाम से पुकारते हैं Sidharth Malhotra, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा!
https://ift.tt/3fjfkoM

Post a Comment

0 Comments