ads

Anupama 11th September Written Update: अनुज कपाड़िया ने दिया अनुपमा को खास तोहफा, वनराज हुआ जल-भुन कर राख

नई दिल्ली। अनुज कपाड़िया संग अनुपमा अपना आइडिया शेयर करती है। जिसे सुनकर काका जी तो काफी इम्प्रेस हो जाते हैं, लेकिन अनुज कंफ्यूज हो जाता है। उसे काव्या और वनराज का आइडिया भी काफी पसंद आता है। मीटिंग के दौरान ही अनुज कपाड़िया अनुपमा को पुराने दिनों की याद दिला देता है। जिसे सुनकर अनुपमा काफी खुश हो जाती है। घर वापसी में कार में अनुपमा के चेहरे पर खुशी देख वनराज काफी जलने लगता है। वहीं दूसरी ओर नंदनी और समर रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को सॉरी बोलते हैं।

 

अनुपमा ने शेयर किया अनुज संग अपना आइडिया

अनुपमा अनुज कपाड़िया संग अपने आइडिया को शेयर करने के लिए अपना लैपटॉप खोलने की कोशिश करती है। लेकिन लैपटॉप खुलता नहीं है। अनुज अनुपमा की मदद करता है। अनुज से कहता है कि वो चाहे तो बिना लैपटॉप के भी अपना आइडिया शेयर कर सकती है। अनुपमा बताती है कि उसकी बहू किंचल ने बहुत मेहनत से प्रेजेंटेशन बनाई है। अनुपमा अनुज कपाड़िया से बताती है कि कैसे होटल में लोग केवल खाना खाने आते हैं। ऐसे में अगर वो बड़े शेफ ना लेकर घर में काम रही गृहिणी लेगें। तो उसके फाइव स्टार होटल को बहुत तरक्की मिलेगी।

अनुपमा बताती है कि होटल में अगर ग्राहकों को घर जैसा ट्रीटमेंट मिले तो बहुत अच्छा होगा। अनुपमा का आइडिया सुनने के बाद अनुज कहता है कि मिस्टर शाह और अनुपमा को आइडिया काफी अलग और अच्छे हैं। ऐसे में उसे थोड़ा टाइम दें।

 

अनुज अनुपमा को याद दिलाई पुरानी यादें

वनराज और काव्या जानें अनुज से टाइम देंने के लिए शुक्रिया कहते हैं और जानें लगते हैं। तभी अनुज अनुपमा को रोक लेता है। अनुपमा और अनुज को साथ देख वनराज भड़क जाता है। अनुज अनुपमा को उसका केक का डिब्बा वापस लौटता है। ये देख अनुपमा काफी खुश हो जाती है। जब अनुपमा डिब्बा खोलती है तो वो देखती है कि डिब्बे में बहुत सारी इमली और आम पापड़ रखें हुए हैं। अनुज बताता है कि उसकी मां ने सिखाया था किसी को डिब्बा खाली नहीं देते हैं।

इमली और आम पापड़ देख अनुपमा काफी खुश हो जाती है। अनुज कहता है कि उसे याद है कि कैसे देविका और वो कॉलेज के बाहर आकर ये खाते थे। ये बात सुनकर अनुपमा हैरान हो जाती है। तभी अनुज अनुपमा को शायरी सुनाने लगता है।

 

समर-नंदनी फिर से हुए एक

वहीं दूसरी ओर समर नंदनी को रोमांटिक तरीके से मनाता है। समर को देख नंदनी काफी इमोशनल होते हैं। दोनों डांस करते हैं। नंदनी और समर फिर एक दूसरे माफी मांगते हैं। समर नंदनी से कहता है कि रोहन वाली प्रॉब्लम को वो साथ में सुलझाएंगे। नंदनी और समर के बीच सब नॉर्मल हो जाता है।

वनराज की हरकतों से परेशान अनुपमा

वहीं जब अनुपमा अनुज के ऑफिस से निकलती है। वनराज अनुपमा से पूछता है कि अनुज उससे क्या कह रहा था। अनुपमा बताती है कि अनुज को डिब्बा देना था। वनराज गुस्से में कहता है कि डिब्बा तिजोरी में रखा था। जो उनके सामने नहीं दे सकता था। वनराज की बात सुनकर अनुपमा बिना कुछ कहे निकल जाती है।

अनुपमा को ना कहना अनुज कपाड़िया के लिए मुश्किल

काका जी अनुज से पूछते हैं कि उसे किसका आइडिया पसंद आया। अनुज बताता है कि बिजनेस के हिसाब से देखा जाए तो वनराज और अनुपमा दोनों के ही आइडिया काफी दिलचस्प हैं। काका अनुज से पूछ लेंते हैं कि अगर उन्हें अनुपमा को ना कहना पड़ा तो, अनुज कहता है कि ये फैसला उसके अकेले का नहीं होगा। उसकी पूरी टीम इस तय करेगी। अनुज अपनी टीम से दोनों आइडिया पर बात करता है और उन्हें जल्द से जल्द फाइनल रिपोर्ट लाने को कहता है।

अनुपमा को खुश देख जल रहा है वनराज

घर की ओर जाते हुए काव्या वनराज को कहती है कि अनुज को उन्हीं का आइडिया पसंद आएगा। काव्या अनुपमा को बातों ही बातों में खूब खरी-खोटी भी सुनाती है। लेकिन अनुपमा को कोई फर्क नहीं पड़ता। वनराज गाड़ी के शीशे में देखता है कि अनुपमा डिब्बे को देख खुश हो रही होती। वो डिब्बे से एक इमली निकालती है और बड़ी ही खुशी से उसे खाती है। ये देख वनराज अंदर ही अंदर जल रहा होता है।

अनुपमा के आइडिया को वनराज-काव्या ने बताया बेकार

अनुपमा, वनराज और काव्या घर पहुंचते हैं। जहां काव्या बताती है कि उसका आइडिया अनुज को पसंद आएगा। बॉ से बात करते हुए काव्या अपनी ही तारीफ कर रही होती है। तभी बॉ काव्या से कहती है कि उनका बेटा वनराज भी गया था। उसकी भी तारीफ कर लें। काव्या ताना कसते हुए कहती है कि वैसे तो उनकी एक्स बहू अनुपमा भी गई थी। वनराज और काव्या अनुपमा से कहते हैं कि उन्हें बड़ा ही बच्चों जैसा आइडिया अनुज कपाड़िया को दिया है। अनुपमा कहती है कि जो कान्हा जी चाहेंगे आखिर में वही होगा।

( Precap- अनुपमा अनुज संग डिनर पर जाती है। जहां वो अनुज को खाना परसोती है। राखी दवे काव्या और वनराज को वहां ले जाती है और वो नजारा दिखाती है। अनुपमा खुशी अनुज की थाली में खाना परोस रही होती है। वनराज को अपने पुराने दिन याद आ जाते हैं। वहीं राखी दवे वनराज पर ताना कसते हुए कहती है कि वो भी ये चीज़ें पहले कर चुका है, लेकिन अनुपमा काफी लंबा हाथ मारा है। राखी दवे कहती है कि ये दोनों बस दोस्त हैं, या उससे बढ़कर भी कुछ हैं। )



Source Anupama 11th September Written Update: अनुज कपाड़िया ने दिया अनुपमा को खास तोहफा, वनराज हुआ जल-भुन कर राख
https://ift.tt/3E9C6KE

Post a Comment

0 Comments