ads

Anupama 13th September Written Update: अनुज और अनुपमा के रिश्ते को गलत समझ रहा है पूरा परिवार, बेटे तोषो की एक हरकत से सड़क पर आ जाएगा शाह परिवार?

नई दिल्ली। शो में अनुज कपाड़िया की एंट्री होने के बाद से दर्शकों को जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अनुज और अनुपमा की दोस्ती वनराज, बॉ, तोषो और काव्या को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। सभी अनुपमा और अनुज के रिश्ते को गलत ढंग से देख रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अनुज के काका चाहते हैं कि अब अनुज अपनी दिल की बात अनुपमा से कह दें।

अनुपमा को नहीं किसी मर्द की जरूरत

अनुपमा गुस्से में कहती है कि उसके पास आइडिया था। इसलिए उसने शेयर कर दिया। उन्हें पसंद कर आएगा तो ठीक हैं। अनुपमा गुस्से में निकल जाती है। ये देख बाबू जी दुखी हो जाते हैं। वहीं काव्या बॉ के कान भरने की कोशिश करती है, लेकिन बॉ काव्या को ही डांट लगा देती है। वहीं दूसरी तरफ काका जी अनुज को अनुपमा को अपने दिल की बात कहने की बात कहता है। अनुज काका जी को समझाता है कि अनुपमा को किसी मर्द की जरुरत नहीं है।

काका से कही अनुज ने दिल की बात

काका अनुज से कहते हैं कि काश वो उस दिन कॉलेज की लड़ाई में ना फंसता तो वो अनुपमा को वो गुलाब दे देता। अनुज बताता है कि वो अपने दिल की बात कहना चहता था, लेकिन देविका ने बताया कि उसकी शादी तय हो गई है। अनुज बताता है कि फिर वो अनुपमा की शादी के दिन भी वहां पहुंचा था। उसके चेहरे पर मुस्कान थी। वो अपनी शादी से बहुत खुश थी और उसकी खुशी ही सबकुछ थी। जिसके बाद वो अमेरिका चला गया। अनुज बताता है कि वापस आने का मन नहीं था इसलिए उसने अपने परिवार को अमेरिका बुला लिया था।

अनुज बताता है कि देविका अनुज की खैर खबर देती रहती थी। 26 साल के बाद फिर से किस्मत ने अनुपमा उसने देखा और सुना। अनुज अपने दिल की बात कहकर निकल जाता है। लेकिन काका जी फैसला लेते हैं कि वो अनुपमा को अनुज की बनाकर रहेंगे।

 

नंदनी समर को साथ देख खुश अनुपमा

नंदनी और समर फिर से एक हो जाते हैं और साथ में साथ करते हैं। अनुपमा डांस एकेडमी में आते हुए सोचती है कि पता नहीं समर ने नंदनी से बात की होगी या नहीं। तभी अनुपमा देखती है कि समर और नंदनी प्यार से झूम रहे हैं। अनुपमा खुशी से झूम उठती है और कहती है कि वो जानती थी कि ये लड़ाई ज्यादा देर तक नहीं चलेगी। अनुपमा समर और नंदनी को समझाती है कि लड़ाई-झगड़ा करो, लेकिन कभी भी शक मत करो। तभी समर मां से पूछता है कि क्या वो अनुज कपाड़िया से मिली थीं। अनुपमा जैसे ही जवाब देने लगती है तभी मामा से घबराए हुए उसके पास पहुंचती है।

अनुपमा ने खिलाया अनुज को खाना

कैफे की लाइट चली जाती है और खाना बनाना मुश्किल हो जाता है। अनुपमा खाना बनाकर लाती है। वो शेफ को बताती है कि उसने चूल्हे पर बनाया है। अनुपमा अंधेरे में सबको खाना देती है। वो एक टेबल पर खाना लेकर जाती है और माफी मांगती है। तभी वो देखती है कि टेबल पर अनुज कपाड़िया बैठा हुआ है। अनुज कहता है कि जब जगह की डील चल रही है। तो उसे बार-बार आना तो पड़ेगा ना। अनुपमा और अनुज के बीच खूब हंसी मज़ाक करते हैं। अनुज और अनुपमा को खिलखिलाते देख काव्या, वनराज, राखी दवे और तोषो हैरान हो जाते हैं।

राखी दवे ने कसा वनराज पर ताना

राखी दवे ताना मारते हुए कहती है कि दोनों के बीच काफी यारना दिखता है। अनुपमा अनुज कपाड़िया की थाली में खाना परोसती है। अनुज खाना खाकर कहता है कि उसके हाथों में जादू है। राखी दवे वनराज पर ताना कसते हुए कहती है कि एक वक्त था जब ये जादू उसकी जिंदगी में भी था। वनराज को अपने पुराने दिन याद आते हैं कि कैसे अनुपमा उसे खाना परोसती थी। राखी दवे कहती है कि अनुपमा ने लंबा हाथ मारा है। अनुज कपाड़िया 40 लाख तो क्या 40 करोड़ भी दे सकता है।

अनुज संग अनुपमा को खुश देख भड़का वनराज

अनुपमा अनुज कपाड़िया को प्यार से खाना परोसती है। अनुपमा अनुज को कहती है कि वो थोड़ा सा इंतजार करें क्योंकि वनराज और काव्या आने वाले हैं। राखी दवे कहती है कि क्या लगता है कि अनुज और अनुपमा का रिश्ता कहां तक जाएगा। वनराज गुस्से में राखी दवे पर चिल्ला पड़ता है। राखी दवे बताती है कि कैसे एक मर्द को पसंद नहीं आता है कि उसकी एक्स वाइफ और वाइफ को वो किसी और मर्द के साथ देख नहीं सकता।

पारितोष ने की अनुज कपाड़िया से बदतमीजी

राखी दवे अनुज कपाड़िया के पास आती है और पूछती है कि उसने उसे पहचाना। राखी दवे अनुज कपाड़िया को बहुत याद दिलाने की कोशिश कराती है कि वो उसे कहां मिली थीं, लेकिन अनुज कपाड़िया को बिल्कुल याद नहीं आता कि वो कहां उससे मिला था। काव्या अनुज कपाड़िया को बताती है कि ये तोषो की सास हैं। तब अनुज राखी से मिलता है। अनुज कैफे और खाने की खूब तारीफ करता है। अनुज बिल देने की बात करता है, लेकिन काव्या मना करती है।

अनुपमा कहती है कि अगर अनुज घर आया होता तो वो हमारा मेहमान होता, लेकिन वो कैफ में आया है तो ग्राहक है। अनुज बिल भरता है। कैफे देखने के बाद अनुज अनुपमा को खुद की डांस एकेडमी भी दिखाने को कहता है। जैसे ही अनुज डांस एकेडमी की ओर बढ़ने लगता है, तोषो दोनों को रोक देता।

( Precap- तोषो अनुज कपाड़िया से बदतमीजी करता है। तोषो अनुज को कहता है कि उसने समर की जान बचाई वो ठीक है, लेकिन अब वो बार-बार हर जगह घुसना बंद कर दें। तोषो की बात सुनकर अनुज भड़क जाता है और कहता है कि वो यहां अकेले नहीं जाएगा। वो यहां जाएगा तो उसके साथ जाएगी इस जगह की डील और प्रोपोजल लिए इन लोगों ती उम्मीदें। अनुज कपाड़िया कहता है कि अब ना तो इस जगह को खरीदेगा और ना ही किसी को खरीदने देगा। )



Source Anupama 13th September Written Update: अनुज और अनुपमा के रिश्ते को गलत समझ रहा है पूरा परिवार, बेटे तोषो की एक हरकत से सड़क पर आ जाएगा शाह परिवार?
https://ift.tt/3k7nFi8

Post a Comment

0 Comments