ads

B-town की इन 10 जोड़ियों ने जमकर की इश्कबाजी, लेकिन पब्लिकली स्वीकार करने से घबराए

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जिन्होंने एक साथ पर्दें पर रोमांस करते हुए लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है और रियल लाइफ में इन जोड़ियों को डेंटिग पर जाते हुए भी देखा गया है। इनके अफेयर के चर्चा भले ही जग जाहिर हो गए, लेकिन इन्होंने कभी भी पब्लिकली अपने प्यार को स्वीकारा नहीं है इन जोड़ियो में सबसे पहले नाम आता है एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का जो अभी काफी चर्चा में है।

nargis.jpg

नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा

नरगिस फाखरी इन दिनों अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में है 5 साल से चल रहे रिलेशन को लेकर उन्होने खुलासा किया है कि उन्हें इस रिश्ते को छुपाने के लिए कहा गया था।

यह भी पढ़ें:- विद्युत जामवाल ने नंदिता महतानी से की सगाई, 'कमांडो' स्टाइल में पहनाई अंगूठी, वायरल हुईं फोटो

shershaah.jpg

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

लंबे समय से कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेटिंग की खबरें सामने आ रही है। दोनों फिल्म शेरशाह की शूंटिग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। और ये जोड़ी हमेशा साथ देखी जा रही है। लेकिन अभी तक इन्होंने खुल्लम खुल्ला अपने रिश्ते को स्वीकारा नही है।

katrina_kaif_vikki.jpg

कैटरीना कैफ और विकी कौशल

काफी समय से कटरीना कैफ और विकी कौशल के रिलेशनशिप की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं। अभी हाल ही में उनकी सगाई को लेकर भी कुछ बाते सामने आई थी लेकिन ये बात गलत साबित हुई। इन दोनों को अक्सर एक साथ पार्टियों में या फिर लंच और डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया है। लेकिन दोनों अपने रिलेशनशिप पब्लिक करने से पीछे हटते रहे है।

यह भी पढ़ें:- टीवी की इन एक्ट्रेसेस का आया खुद से कम उम्र के लड़कों पर दिल, किसी ने 12 साल छोटे संग लिए सात फेरे

tiger_with_disha.jpg

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ

टाइगर और दिशा पाटनी को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों आए दिन लंच और डिनर डेट पर जाते रहते हैं। दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में दिशा पाटनी ने अपना बर्थडे को टाइगर और उनकी बहन कृष्णा के साथ ही सेलिब्रेट किया थी। इतनी नजदीकियां होने के बाद भी टाइगर और दिशा अपने रिश्ते का सच छिपाते आ रहे हैं।

raj_nargis.jpg

राज कपूर-नरगिस

60 से 70 के दशक की फिल्मों में राज कपूर और नरगिस की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। दोनों ने लंबे समय तक रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ में रोमांस किया था उनके इस तरह के सात को देख हर किसी को लगने लगा कि ये दोनों शादी कर लेंगे। लेकिन इसके बाद भी दोनों ने कभी खुलकर अपने प्यार को नहीं स्वीकारा। दोनों का रिश्ता टूटते ही नरगिस ने सुनील दत्त से शादी कर ली।

sanjay_dutt_madhurim.jpg

संजय दत्त-माधुरी दीक्षित

फिल्म 'साजन' में माधुरी दीक्षित के साथ सलमान उतने खास नही लगे थे जितना संजय दत्त को लोगों ने बेहद सराहा था। लोगों को यग जोड़ी बेहद पसंद आई थी। लेकिन इस बात को शायद ही कोई जानताहै कि दोनों की लवस्टोरी भी इसी सेट के दौरान हुई थी। दोनों चोरी-छिपे एक दूसरे के साथ सेट पर वक्त गुजारते थे। उस वक्त संजय शादीशुदा थे उनकी एक बेटी भी थी। और यही शादी दोनो के प्यार के बीच दीवार बनकर सामने आ गई। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रखी। और कुछ समय के बाद माधुरी ने संजय का साथ छोड़ दिया।

shatrughansinha.jpg

शत्रुघ्न सिन्हा-रीना रॉय

रीना रॉय के साथ शत्रुघ्न सिन्हा का रिश्ता काफी खास रहा है। दोनों के प्यार के चर्चे बॉलीवुड में गॉसिप का टॉपिक बन गए थे। इस जोड़ी को हमेशा एक साथ रहते देख लोग यह तक सोचने तो मजबूर हो गए थे। कि दोनों शादी करेंगे कि अचानक शत्रुघ्न के पूनम से शादी करने की खबर ने फैंस और रीना का दिल तोड़ दिया।

amitabh_rekha.jpg

अमिताभ बच्चन-रेखा

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन-रेखा के अफेयर को लोग कभी नही भूल पाएंगे। अमिताभ और रेखा ने एक साथ 'दो अनजाने' फिल्म में काम किया था। इनका इश्क इस मुकाम पर आ गया था कि हर किसी को लगने लगा, अमिताभ और रेखा शादी करेंगे। लेकिन जया से शादी करने के बाद इस रिश्ते को हमेशा हमेशा के लिए खत्म कर दिया गया।

salman_ash.jpg

सलमान खान-ऐश्वर्या राय

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता भी एक पिल्मी कहानी की तरह था। जहां प्यार रोमांस होने के साथ दिल टूट जाता है। ये दोनों भी एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन सबके सामने इसको स्वीकार करने से हिचकिचाते थे। बाद में सलमान खान की 'बुरी' आदतों से तंग आकर ऐश्वर्या ने सलमान से दूरी बना ली।

alia_bhatt_sidharth.jpg

सिद्धार्थ मल्होत्रा-आलिया भट्ट

आलिया इन दिनों चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में है लेकिन इससे पहले उनका नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी जुड़ चुका है। यहां तक कि आलिया ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए सिद्धार्थ को डेटिंग करने की बात कबूली थी। और कहा था कि वे सिद्धार्थ से प्यार करती है। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया।



Source B-town की इन 10 जोड़ियों ने जमकर की इश्कबाजी, लेकिन पब्लिकली स्वीकार करने से घबराए
https://ift.tt/3976dEj

Post a Comment

0 Comments