ads

सलमान खान ने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी पर कही थी ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस व विश्व सुंदरी रह चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है। लोग उनकी खूबसूरती के कायल हैं। वहीं, उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जाता है। हालांकि, वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। ये तो सभी जानते हैं कि एक वक्त था जब वह एक्टर सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या और सलमान असल जिंदगी में भी एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। दोनों के अफेयर की खबर मीडिया में छाई रहती थी।

शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां
खबरों के मुताबिक, सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे को काफी प्यार करते थे। सलमान उन्हें लेकर काफी पजेसिव भी रहते थे। दोनों के प्यार की कहानी उन दिनों लोगों की जुबान पर रहती थी। लेकिन साल 2000 आते-आते दोनों के बीच अनबन की खबरें भी सामने आने लगी थीं। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। सलमान से अलग होने का बाद ऐश का नाम विवेक ओबेरॉय से जुड़ा। लेकिन उनसे भी वह अलग हो गईं। इसके बाद उनकी जिंदगी में अभिषेक बच्चन की एंट्री हुई। दोनों ने साल 2007 में शादी कर ली। ऐश और अभिषेक की शादी पर जब मीडिया ने सलमान से सवाल पूछा तो उन्होंने बड़े ही बेबाकी से जवाब दिया।

ये भी पढ़ें: जब शादी के 2 साल बाद ही अभिषेक बच्चन को तलाक देने की उठी बात, ऐश्वर्या राय ने दिया ये जवाब

salman_khan_aishwarya_rai.jpg

ऐश की शादी पर सलमान का रिएक्शन
सलमान ने मीडिया से कहा कि ' वह खुश हैं कि ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी की। वह एक अच्छे परिवार का अच्छा लड़का है। इसके साथ ही सलमान खान ने दोनों के खुशहाल जीवन के लिए दुआ भी मांगी थी।'

ये भी पढ़ें: सलमान खान और अक्षय कुमार सहित 38 बॉलीवुड कलाकारों पर केस दर्ज, हैदराबाद रेप केस से जुड़ा है मामला

ऐश ने लगाए कई आरोप
बता दें कि सलमान खान ऐश्वर्या को लेकर काफी पजेसिव थे। उस वक्त ऐसी खबरें थीं कि सलमान नहीं चाहते थे कि ऐश किसी और एक्टर के साथ काम करें। इतना ही नहीं, ऐश को कई बार सलमान के गुस्से का भी शिकार होना पड़ा था। सलमान से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने उनपर मारपीट करने और गाली गलौच करने का इल्ज़ाम लगाया था।



Source सलमान खान ने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी पर कही थी ये बात
https://ift.tt/3ndyxxg

Post a Comment

0 Comments