ads

जब रेस्टोरेंट के बाथरूम से बाहर निकलते हुए पैंट चढ़ाना भूल गई थीं मलाइका अरोड़ा, हुआ था ऐसा हाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मलाइका अरोड़ा भले ही लाइमलाइट की दुनिया से दूर रह रही है लेकिन इसके बाद भी वो अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। मलाइका अरोड़ा एक ओर अपनी फिटनेस से फैंस को इंस्पायर करती हैं तो वहीं दूसरी ओर अपनी बोल्ड अदाओं से उनका दिल भी जीत लेती हैं। वो अपने आउटफिट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं लेकिन एक बार उनके साथ ऐसी घटना घटी को उस नजारे को देख लोग शर्म से पानी पानी हो गए।

malaika_pics.jpg

पैंट चढ़ाना भूल गईं मलाइका
कोरोनाकाल के दौरान मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक किस्सा शेयर करते पर बताया था कि, ' कि कोरोना का डर हर किसी के मन में इतना समाया था कि मैं भी हर कदम फूंक फूंककर रखती थी। इसके चलते मुझसे ऐसी गलती हो गई कि जिसे याद कर ज भ शर्मिदा होना पड़ता है। दरअसल उस दौरान जब मैं एक रेस्ट्रॉमन्टी में बाथरूम में गई। तब मैंने हाथों से नहा बल्कि कोहनी से दरवाजा खोला, मैंने पैर से टॉयलट सीट उठाई, टिश्यूथ की मदद से पानी का यूज किया, हाथ धोए और फिर कोहनी से ही बाथरूम का दरवाजा बंद किया और जब टेबल पर लौटकर आई तो जब मुझे एहसास हुआ कि पैंट ऊपर करना तो भूल ही गई हूं।'

यह भी पढ़ें:-इन मशहूर अभिनेत्रियां को है मंहगे बैग रखने का शौक, जिसकी कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

शादी को लेकर अर्जुन कपूर ने कही थी ये बात

इन दिनों मलाइका अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन अपने रिश्ते को लेकर इन लोगों ने कभी कोई खुलासा नही किया है यहां तक कि दोनो ने ही शादी को लेकर कोई प्लान नहीं किया है एक लाइव चैट के दौरान अर्जुन से फैंस ने शादी को लेकर सवाल किया था तब अर्जुन ने ऐसा जवाब देकर बात को नकारा था, कि जब भी मैं शादी करूंगा आप सभी को जरूर शामिल करूंगा। हम दोनों ने अभी शादी को लेकर कुछ नही सोचा है, लेकिन मैं यही कहूंगा कि जब भी हम शादी के बारे सोंचेगे आप सभी को जरूर बताएंगे।



Source जब रेस्टोरेंट के बाथरूम से बाहर निकलते हुए पैंट चढ़ाना भूल गई थीं मलाइका अरोड़ा, हुआ था ऐसा हाल
https://ift.tt/3ofbbI4

Post a Comment

0 Comments