ads

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी की फेक तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, एक्टर को बतानी पड़ी सच्चाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है। दोनों ने साल २००७ में शादी की थी। जिसके बाद से ही वह अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। १४ साल से दोनों हर सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ निभाते आ रहे हैं। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है। अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लेकिन अब उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई कि अभिषेक को खुद सफाई देनी पड़ गई।

हाल ही में अभिषेक और ऐश्वर्या की एक पुरानी फोटो वायरल होने का दावा किया जा रहा है। लेकिन इस फोटो की सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने एक फोटो शेयर की। इस फोटो में अभिषेक और ऐश्वर्या दूल्हा और दुल्हन की तरह नजर आ रहे हैं। फोटो में जहां अभिषेक मुस्कुरा रहे हैं तो वहीं, ऐश्वर्या ठहाके लगाते हुए हंसती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए यूजर ने दावा किया है कि ये अभिषेक और ऐश की शादी की तस्वीर है।

बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या को फिल्म की शूटिंग करते वक्त एक-दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों ने शादी से पहले कुल 6 फिल्मों में काम किया था। जिसमें 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'कुछ ना कहो', 'बंटी और बबली', 'उमराव जान', 'धूम-2', और 'गुरु' जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि, इनमें से केवल गुरु फिल्म ही चल पाई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज हुई थी। अब वह 'बॉस बिस्वास' और 'दसवीं' फिल्म में नजर आएंगे। वहीं, लंबे वक्त बाद ऐश्वर्या भी फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। वह जल्द मणिरत्नम के साथ फिल्म में नजर आएंगी।



Source ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी की फेक तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, एक्टर को बतानी पड़ी सच्चाई
https://ift.tt/3zfCrI5

Post a Comment

0 Comments