ads

किसी ने दी गाली तो किसी ने मारा थप्पड़, ये मशहूर अभिनेत्रियां बन गईं एक-दूसरे की दुश्मन!

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जहां स्टार्स की दोस्ती मिसाल बनकर सामने आईं है लेकिन कुछ दुश्मनी ऐसी भी हैं जो आज भी स्टार्स के बीच बनी हुई हैं। इनमें ना केवल एक्टर आगे हा बल्कि एक्ट्रेस भी सबसे आगे हैं। क्योंकि हर अभिनेत्रियों के बीच हमेशा एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ मची रहती है। और यही आगे बढ़ने की होड़ अभिनेत्री के बीच दोस्ती नहीं बल्कि नफरत की आग सुलगाने लगती है। कभी कभी तो ये लोग सेट पर ही लड़ाई करने लग जाती है। इतना ही नहीं इन अभिनेत्रियों के बीच की लड़ाई मुंह से कम गालियों के साथ-साथ हाथापाई में भी होने लगती है। जानिए ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों की कैट फाइट के बारे में जो बॉलीवुड में बहुत ज्यादा मशहूर हुई है।

actress_fight.jpg

करिश्मा कपूर और रवीना टंडन

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और रवीना टंडन का, जिनके बीच की लड़ाई आज भी लोगों की जुबां पर बनी रहती है। इनके बीच की लड़ाई फ़िल्म के सेट पर इतनी बढ़ गई थी कि ये दोनों एक दूसरे को मारते तक नजर आईं थी। इन दोनों के बीच की लड़ाई का सबसे बड़ा कारण बने थे सुपरस्टार अजय देवगन। दरअसल ये दोनों एक्ट्रेस करिश्मा और रवीना अजय को खूब पसंद करती थीं और इसी चक्कर में दोनो के बीच खटपट चल रही थी। जिसके कारण फ़िल्म के सेट पर दोनों ने अपना आपा खो दिया था और लड़ती नजर आईं। उनकी इस लड़ाई की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

यह भी पढ़ें:-अनुष्का शर्मा से लेकर एश्वर्या रॉय तक, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को सिंदूर से है बेहद प्यार!

2_1.jpg

करीना कपूर खान-बिपाशा बसु

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है कपूर खानदान की दूसरी बेटी करीना कपूर का इनकी लड़ाई बंगाली ब्यूटी बिपाशा बासु के साथ हुई थी। और अब ये एक्ट्रेस एक दूसरे को देखना तक पसंद नही करती हैं। इनके बीच की लड़ाई फ़िल्म अजनबी के सेट से ही शुरू हो गई थी। और शूटिंग के दौरान ही दोनों का किसी बात को लेकर ऐसा झगड़ा हुआ और आपस में बहस करते-करते ये दोनों एक दूसरे को मारने के लिए उतारू हो गईं। इतना ही नहीं करीना ने तो बिपाशा को थप्पड़ तक जड़ दिया था। इस वाकया के बाद दोनों ने एक दूसरे से सालों तक बात नहीं की। लेकिन बीतते समय के साथ दोनो के मन की कड़वाहट खत्म हुई और एक दूसरे को दोनो गले लगाते नजर आईं।

3.jpg

रानी मुखर्जी-ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की इन लड़ाईयों में रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी शामिल हैं। इन दोनों की लड़ाई का कारण अभिनेता अभिषेक बच्चन थे जिनके चलते दोनों के बीच के झगड़े सुर्खियों में बने हुए थे।

यह भी पढ़ें:-इन मशहूर अभिनेत्रियां को है मंहगे बैग रखने का शौक, जिसकी कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

srideviandjayaprada.jpg

श्रीदेवी-जयाप्रदा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां श्रीदेवी और जया प्रदा की लड़ाई के बारे में कौन नहीं जानता। दोनो के बीच की लड़ाई ऐसी थी कि फिल्म की शूटिंग के दौरान भी ये दोनों एक दूसरे से बात करना तक पसंद नही करती थीं। दोनो ने भले ही एक साथ में कई फिल्में की हों, और बहनों का किरदार निभाया हो, लेकिन इसके बाद भी दोनो एक दूसरे से बेहद नफरत करती थीं।

5.jpg

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ के बीच दोस्ती कम नफरत की खबरे ज्यादा पढ़ने को मिली हैं। एक समय ऐसा भी था जब दोनों एक दूसरे की गहरी दोस्त हुआ करती थीं, लेकिन अभिनेता रणबीर कपूर को लेकर इनके रिश्ते में दूरी आ गई। बताया जाता है कि कैटरीना की वजह से ही दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप हुआ था।

6.jpg

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और बेबो करीना कपूर के बीच पुरानी दुश्मनी है। फिल्म ‘ऐतराज’ के लिए लोगों ने प्रियंका की जमकर तारीफ़ की थी और करीना को नजरअंदाज कर दिया था। इतना ही नहीं करीना ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में प्रियंका के एक्सेंट को भी बनावटी बताया था।

6.jpg

कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाकी बयान के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं उनका बॉलिवुड में किसी एक्ट्रेस के साथ झगड़ा करना कोई नई बात नहीं है। इसी कारण इंडस्ट्री में उनके दोस्त कम और दुश्मन ज्यादा हैं। खबरों के अनुसार, फिल्म ‘फैशन’ के दौरान कंगना और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद दोनों अभिनेत्रियों के बीच कैट फाइट सभी के सामने आई थी। कंगना ने भी प्रियंका पर निशाना साधने का कोई मौक़ा अपने हाथ से नहीं जाने दिया।

8.jpg

सोनाक्षी सिन्हा और ज़रीन खान

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी लड़ाई के मामले में अन्य एक्ट्रेस से कम नहीं हैं, इनकी लड़ाई जरीन खान से हुई थी जिसके चलते ये एक्ट्रेस आज भी एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती हैं। इन दोनों के बीच फिल्म ‘रेडी’ के दौरान ही कैट फाइट शुरू हो गई थी। बताया जाता है कि फिल्म ‘रेडी’ के एक गाने की लॉन्चिंग के दौरान जरीन के पास से गुजरते हुए सोनाक्षी ने उन्हें हल्का धक्का दे दिया था। इसके बाद से दोनों एक दूसरे के नफरत करने लगीं।

9.jpg

अमृता राव और ईशा देओल

अमृता राव ने भले ही कम फिल्में की हों लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने काफी कम समय में ही एक खास जगह बना ली थी। लेकिन इनकी लड़ाई भी सुर्खियों में काफी लंबे समय तक बनी रही। इनकी लड़ाई ईशा देओल के साथ एक शूट के दौरान हुई थी। जहां दोनों के बीच ऐसा विवाद बढ़ा कि ईशा देओल ने अमृता राव को थप्पड़ जड़ दिया था। जानकारी के अनुसार अमृता ने ईशा को काफी कुछ गलत कह दिया था, जिससे ईशा अपना आपा खो बैठीं।

10_1.jpg

ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर

ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर के बीच ऐसी नफरत है कि दोनों ने एक दूसरे के साथ रेड कार्पेट पर जाने से मना कर दिया था। इतना ही नहीं सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी बोल दिया था। जिससे ऐश्वर्या को उनका आंटी बोलना काफी बुरा लगा। जबकि बाद में सोनम ने मीडिया के सामने सफाई देते हुए कहा था कि वो उनके पिता के साथ काम कर चुकी हैं इस वजह से उन्हें आंटी कहा।



Source किसी ने दी गाली तो किसी ने मारा थप्पड़, ये मशहूर अभिनेत्रियां बन गईं एक-दूसरे की दुश्मन!
https://ift.tt/3zBBeeh

Post a Comment

0 Comments