ads

फिल्म कुली हादसे के बाद पुनीत इस्सर से इस तरह से मिले थे अमिताभ, भीड के सामने ले जाकर कही थी ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फिल्मों में जब तक रोमांस एक्शन के साथ फाइटिंग देखने को ना मिले लोग इस फिल्म को अधूरी मानते है। लेकिन कभी कभी शूटिंग के दौरान ऐसे दुघर्टना हो जाती है कि जानलेवा बन जाती है। जैसा कि फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ हुआ था। जिसमें उनकी जान जाते बनी थी। यह दुर्घटना पुनित इस्सर के साथ फाइट सीन के दौरान हुई थी। गलती से हुए इस हादसे के बाद पुनीत को कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ा था।

महानायक के साथ मिली पहली फिल्म से पुनीत इस्सर काफी खुश थे लेकिन उन्हें ये नही मालूम थे कि यह पहली फिल्म ही उनके लिए जिंदगी भर की परेशानियों को लेकर आएगी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पुनित इस्सर के एक घूंसे से अमिताभ बच्चन घायल हो गए थे। जिसके बाद से उन्हें कई बड़ी फिल्मों से भी हाथ धोना पड़ गया। लेकिन जब वो अमिताभ बच्चन के पास अपनी प्रायश्चित करने गए तो अमिताभ ने उन्हें गले से लगा लिया।

यह भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, पुराने चेहरों को याद कर भावुक हुए एक्टर

amitabh3_1_3549710-m.jpg

पुनीत इस्सर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि कुली फिल्म में हुए हादसे के बाद वो किस तरह से अमिताभ बच्चन से मिले थे। पुनीत इस्सर ने बताया था कि जब वह अमिताभ बच्चन से मिलने अस्पताल में पहुंचे थे। तब उन्हें काफी शर्मिंदंगी महसूस हो रही थी। लेकिन बिग बी ने उन्हें जैसे ही देखा अपने पास बुलाया और बताया कि तुमने कोई गलती नही की है। इस तरह के हादसे उनके साथ भी हुए थे जब उन्होंने विनोद खन्ना को घायल कर दिया था। इस चोट के कारण विनोद खन्ना के माथे पर आठ टांके आए थे।

amitabh22.jpg

बिग बी की कंडीशन इतनी खराब थी कि लोगों के सामने जाने से मुझे डर लगता था क्योकि लोग मुझे गलत ठहरा रहे थे। लेकिन अमिताभ बच्चन की महानता उस समय देखने को मिली जब उन्होंने अपनी बांह मेरे कंधे पर रख मुझे गेट तक लेकर आए ताकि सबको यह दिखा सके कि हमारे बीच कोई दुर्भावना नहीं है।

यह भी पढ़ें:- शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को फराह खान ने लगाई थी फटकार, बार-बार गलती कर रहे थे एक्टर

पुनीत इस्सर ने बताया कि 'कुली' के हादसे के बाद उन्हें इसका खामियाजा भी भोगना पड़ा था जब उनके हाथ से 7-8 फिल्में छीन ली गई थीं। काफी लंबे समय तक घर पर बैठे रहने के उन्हें 'महाभारत' भीम के रोल के लिए बुलाया गया था लेकिन बाद में मुझे दुर्योधन का रोल मिला। मैंने दुर्योधन का डायलॉग बोला और मुझे रोल मिल गया।'



Source फिल्म कुली हादसे के बाद पुनीत इस्सर से इस तरह से मिले थे अमिताभ, भीड के सामने ले जाकर कही थी ये बात
https://ift.tt/2Xk5m0D

Post a Comment

0 Comments