ads

जब शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन को लेकर कह दिया था , उनके पास अगर हाइट है तो मेरे पास भी लंबी वाइफ हैं

शाहरुख खान एक लाजवाब एक्टर है साथ ही वे एक हाजिरजवाब भी हैं। वे अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के चलते के लिए काफी फेमस है। वे सवालों के जवाब ऐसी देते हैं, कि सामने वाले की बोलती बंद हो जाती है। उनका संघर्ष आज भी युवाओं के लिए प्रेरणादायक है। वहीं अमिताभ बच्चन को महानायक का खिताब ऐसे ही नहीं मिला, उन्हें भी करियर को लेकर काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दोनों एक्टर साल 2005 के कॉफी विद करण के पहले सीजन के एक एपिसोड में पहुंचे थे। जहां शाहरुख अपनी फिल्म 'मैं हूं ना' और बिग बी 'ब्लैक' का प्रमोशन कर रहने पहुंचे थे। वहीं शो के दौरान रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने अमिताभ से पूछा कि ऐसा क्या है जो शाहरुख के पास नहीं है, जिसके बाद जवाब में अमिताभ बच्चन ने कहा था 'मेरी हाइट' और उन्होंने कहा कि शाहरुख के पास प्रेजेंस ऑफ माइंड भी है, जो उनके पास नहीं है।

शाहरुख ने दिया था यह जवाब

जब शाहरुख से भी वहीं सवाल पूछा गया कि उनके पास ऐसा क्या है जो अमिताभ बच्चन के पास नहीं है, तो उन्होंने जवाब में कहा था 'एक लंबी वाइफ'. शाहरुख ने कहा था कि कौन बनेगा करोड़पति अमिताभ का एक ऐसा शो है जिसे वे होस्ट करना चाहते हैं।

KBC में किया था हाइट पर मजाक

अमिताभ की हाइट 6 फीट के करीब है, वही जया बच्चन 5 फीट 2 इंच की है। साल 2018 के केबीसी में अमिताभ जी ने उनकी और जया की हाइट को लेकर मजाक किया था। बिग बी ने कॉफी विद करण के शो में केबीसी का एक वाकया सुनाया, जहां उन्होंने कहा कि एक कंटेस्टेंट शादी करने वाला था, जिस ने उनसे कहा कि उसने अपनी हाइट की बीवी चुनी है। इस पर अमिताभ बोले की हाइट पर ज्यादा सलाह ना दें, नहीं तो उन्हें घर पर बेलन का सामना करना पड़ सकता है।



Source जब शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन को लेकर कह दिया था , उनके पास अगर हाइट है तो मेरे पास भी लंबी वाइफ हैं
https://ift.tt/2YtGTGC

Post a Comment

0 Comments