ads

मां का जिक्र होने पर अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े जैकी श्रॉफ, बोले- ऐसे लगी भीड़ू बोलने की आदत

नई दिल्ली: Jackie Shroff Crying: शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC-13) के आने वाले एपिसोड में आपको में इस बार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) नजर आएंगे। इस दौरान जहां सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ बिग बी के साथ ढेर सारी मस्ती करते दिखेंगे, तो वहीं कुछ इमोशनल कर देने वाले पल भी नजर आएंगे।

सुनील शेट्टी सुनाई बीते दिनों की दास्तां
दरअसल, आने वाले इस शो के प्रोमो में सुनील शेट्टी अपने बीते दिनों की दास्तां सुना रहे हैं। जिसे सुनकर सभी लोगों की आंखें नम हो जाती हैं। सुनील शेट्टी कहते हैं कि एक बहुत खूबसूरत बात दादा ने कही थी, कि जब एक कमरे की खोली में था, तो मां खांसती थी और दादा को पता चल जाता था। पर जब बड़े घर में गए तो, पता ही नहीं चला कि वो रो रहीं है।

जैकी श्रॉफ के बहने लगे आंसू
ये सुनकर जैकी श्रॉफ अपने आंसुओं पर कंट्रोल ही नहीं कर पाए और अमिताभ बच्चन के सामने फूट फूट कर रोने लगे। इसके बाद जैकी श्रॉफ ने सुनील शेट्टी को बाहों में लेते हुए उनका माथा चूम लिया। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने कहा- आजकल के जमाने में ऐसी दोस्ती बहुत कम होती है।

यह भी पढ़ें: जब आधी रात को शाहरुख खान पर चीखने लगे सलमान खान, किंग खान ने भी पलटकर दिया था ये जवाब

बताया भीड़ू बोलने का कारण
एक दूसरे प्रोमो में अमिताभ बच्चन जैकी श्रॉफ से पूछते हैं कि आपने ये भीड़ू शब्द को कहा से अपनाया? जैकी श्रॉफ कहते हैं कि- भीड़ू आप थे, पहले आप आए फिर हम लोग तो बाद में आए। ये बात सुन कर सुनील शेट्टी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इस दौरान जैकी श्रॉफ अमिताभ बच्चन का एक डायलॉग याद करने लगते हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन अपने अंदाज में उस डायलॉग को बोलकर दिखाते हैं।



Source मां का जिक्र होने पर अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े जैकी श्रॉफ, बोले- ऐसे लगी भीड़ू बोलने की आदत
https://ift.tt/3u7SVRG

Post a Comment

0 Comments