ads

जब अवॉर्ड फंक्शन में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने सरेआम किया था एक-दूसरे को किस, रेखा भी थीं मौजूद

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की लाखों करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। उन्होंने एक आइकन के रूप में देखा जाता है। कई सालों से वह फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और आज भी पहले की ही तरह काम करते आ रहे हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। हालांकि, फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में बने रहते हैं। उनकी और जया बच्चन की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों सालों से एक-दूसरे के साथ हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों ने एक अवॉर्ड फंक्शन में एक-दूसरे को सरेआम किस कर लिया था।

जब अमिताभ बच्चन और जया ने एक-दूसरे को किस किया तो उस वक्त उनके बीच में उनके बेटे अभिषेक बच्चन बैठे हुए थे। दोनों को किस करता देख अभिषेक हैरान रह गए थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी से लेकर भाग्यश्री तक, पति की हरकतों के कारण शर्म से झुक गया इन अभिनेत्रियों का सिर

दरअसल, ये पूरा वाक्या है साल 2014 की। स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में अमिताभ को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था। इसकी वजह से जया काफी खुश थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शो को शाहरुख खान होस्ट कर रहे होते हैं। वह अमिताभ के अचीवमेंट्स गिनाते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन अवॉर्ड लेते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अवॉर्ड फंक्शन में रेखा भी मौजूद हैं। सभी तालियों के साथ अमिताभ बच्चन को बधाई देते हैं। फिर अवॉर्ड लेने के बाद वह वापस अपनी सीट पर बैठेते हैं। उनके बगल में अभिषेक बच्चन बैठे होते हैं और उनके बगल में जया बैठी होती हैं। जया अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड मिलने के बाद बधाई देने के लिए उनके करीब जाती हैं और फिर दोनों किस करते हैं।

ये भी पढ़ें: शादीशुदा होते हुए भी प्रियंका चोपड़ा पर फिदा हो गए थे शाहरुख खान, पत्नी गौरी ने दे डाली थी धमकी

माता-पिता को किस करते देख अभिषेक बच्चन हैरान रह जाते हैं। ये देखकर अमिताभ बच्चन उन्हें भी गाल पर किस करते हैं। उनका ये वीडियो एक बार फिर चर्चा में है। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा वह अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय लीड रोल में हैं।



Source जब अवॉर्ड फंक्शन में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने सरेआम किया था एक-दूसरे को किस, रेखा भी थीं मौजूद
https://ift.tt/3jIO85x

Post a Comment

0 Comments