ads

जब फंस गई थी ऐश्वर्या राय की ड्रेस, अमिताभ बच्चन ने ऐसे की ठीक

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार हमेशा सुर्खियों रहता है। उनका पूरा ही परिवार स्टार है। उनके परिवार में साल 2007 को एक बड़ा स्टार शामिल हुआ था। हम बात कर रहे हैं उनके बहू ऐश्वर्या राय की। ऐश ने अभिषेक बच्चन से शादी की। शादी के बाद से ही ऐश ने ससुराल में सभी का दिल जीत लिया। सास-ससुर के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

एक बार जया बच्चन ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में बताया था कि ऐश्वर्या को देखते ही अमिताभ का चेहरा चहक उठता है। वह इसी कोशिश में रहते हैं कि उनकी बहू को किसी तरह की परेशानी न हो। ये बात एक अवॉर्ड फंक्शन में साबित भी हो गई थी। जब फंक्शन में ऐश्वर्या राय को इम्बेरसिंग मोमेंट से बचाते हुए अमिताभ बच्चन ने उनकी ड्रेस ठीक कर दी थी।

aishwarya_rai_1.jpgaishwarya_rai.jpg

दरअसल, ये वाक्या है साल 2015 का। जब ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ HT मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स में पहुंची थीं। इस इवेंट के लिए ऐश ने मेलबर्न-ऑस्ट्रेलिया बेस्ड फेमस फैशन डिजाइनर Toni Matičevski की ड्रेस पहनी थी, जो ब्लैक कलर की थी। इस ड्रेस में उनका परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट हो रहा था। ड्रेस में ऐश्वर्या हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं। इवेंट अटेंड करने से पहले ऐश्वर्या, अभिषेक और अमिताभ बच्चन ने रेड कार्पेट पर फोटो क्लिक करवाई। इस दौरान ऐश्वर्या की ड्रेस उनके पैरों में अटक गई। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने बिना वक्त लगाए सीधा झुककर अपनी बहू की ड्रेस ठीक की।

aishwarya_rai_2.jpg

अमिताभ बच्चन जानते थे कि ऐश की ड्रेस बेहद रिस्की थी। ऐसे में अपनी बहू को किसी भी ऊप्स मोमेंट बचाने के लिए उन्होंने खुद उनकी ड्रेस ठीक की। जब उनकी ये तस्वीरें वायरल हुईं तो लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, हाल ही में उन्होंने गुडबाय फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया है। इसके अलावा, वह द ग्रेट मैन, माई डे, द इंटर्न, झुंड जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।



Source जब फंस गई थी ऐश्वर्या राय की ड्रेस, अमिताभ बच्चन ने ऐसे की ठीक
https://ift.tt/3C07WHY

Post a Comment

0 Comments