ads

अतरंगी अंदाज में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देते हैं नील रनौत, छोटे गांव से निकलकर बने फैशन इंफ्यूलंजर

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत अपनी चमक दमक के लिए जाना जाता है। बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का स्टाइल पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। वहीं आम लोग भी खुद को इस स्टाइल में ढलने की कोशिश करते हैं। वहीं अब सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है। जहां पर आपको अपने हुनर को दिखने के लिए किसी भी तरह की सीमा ने नहीं बांधा गया है। सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक आइडिया देखने को मिलते हैं। जिन्हें देख लोग हैरान हो और क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ करते हैं।

सोशल मीडिया पर ही कई ऐसे लड़कियां और लड़के हैं। जो अपने यूनिक कंटेट से लोगों को मन बहलातें हैं और खुद भी खूब लोकप्रियता हासिल करते हैं। इन्हीं में से एक सरबजीत सरकार उर्फ नील रनौत भी हैं। 26 साल के नील आज मशहूर फैशन इंफ्लुएंसर्स बन गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है। चलिए जानते हैं कि कैसे एक छोटे से गांव से निकल नील रनौत इस मुकाम तक पहुंचे।

नील करते हैं लोगों को प्रेरित

नील का कहना है कि जब आप कुछ अलग करते हैं तो लोग लगता है कि आप पागल हैं। वो आपको तरक्की करता हुआ नहीं देख सकते हैं। लेकिन आपके दिमाग में बस एक ही बात होनी चाहिए कि आप कौन हैं और आपको क्या बनना है। आपको जानकर खुशी होगी कि नील भी लोगों को प्रेरित करते हैं कि वो अपनो सपनों को फॉलो करें। नील लोगों को यही संदेश देते हैं कि जब एक गांव का लड़का ये कर सकता है वो क्यों नहीं सकते हैं।



Source अतरंगी अंदाज में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देते हैं नील रनौत, छोटे गांव से निकलकर बने फैशन इंफ्यूलंजर
https://ift.tt/3ldWWQE

Post a Comment

0 Comments