ads

जेम्स बॉन्ड अभिनेता डेनियल क्रेग को रॉयल नेवी में ऑनोररी कमांडर बनाया गया

जेम्स बॉन्ड अभिनेता डेनियल क्रेग को रॉयल नेवी में ऑनोररी कमांडर बनाया गया है, जो स्क्रीन पर उनके द्वारा निभाए जाने वाले काल्पनिक सुपरस्पाई के रैंक से बराबरी का है, सेवा की घोषणा गुरुवार को की गई।
यह सम्मान 53 वर्षीय क्रेग, जिन्होंने 'नो टाइम टू डाई' में बॉन्ड के रूप में अपना अंतिम प्रदर्शन दिया, को गुरूवार रॉयल नेवी में ऑनोररी कमांडर बनाया गया और सम्मानित किया गया। मंगलवार को उनकी आखिरी जेम्स बांड फिल्म का विश्व प्रीमियर भी निर्धारित है जो की महीनों के कोरोनोवायरस देरी के बाद आखिरकार रिलीज़ होने को तैयार है।
ब्रिटेन के सर्वोच्च पदस्थ नौसेना अधिकारी, फर्स्ट सी लॉर्ड एडमिरल टोनी राडाकिन ने कहा कि वह अभिनेता को सम्मान देने के लिए काफी खुश थे, जिन्होंने 2006 से जेम्स बांड उर्फ़ 007 की भूमिका निभाई है।
उन्होंने कहा, "डैनियल क्रेग पिछले 15 वर्षों से कमांडर बॉन्ड होने के लिए जाने जाते हैं, एक नौसेना अधिकारी जो दुनिया भर में मिशनों के माध्यम से ब्रिटेन को सुरक्षित रखता है। यह वही है जो वास्तविक रॉयल नेवी हर दिन करता है, तकनीक और कौशल का उपयोग उसी तरह करता है जैसे बॉन्ड खुद करता है।"
क्रेग ने कहा कि वह ब्रिटिश सशस्त्र बलों में सबसे पुरानी सेवा में शामिल होने के लिए और वास्तव में विशेषाधिकार प्राप्त करने के लिए बहुत खुश थे, और वह सभी नौसैनिकों और उनके परिवारों की मदद करने का पूरा प्रयास करेंगे।
पुरस्कार प्राप्त करने से पहले, वह लेफ्टिनेंट कमांडर फ्रांसेस बॉन्ड से मिले, जो इंग्लैंड के दक्षिणी तट पर पोर्ट्समाउथ में रॉयल नेवी के मुख्यालय में काम करते हैं।
कमांडर ने कहा, "मैंने वास्तविक जीवन के बॉन्ड होने पर सहकर्मियों से हल्के-फुल्के मजाक किया है, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे वास्तव में एक दिन उस अभिनेता से मिलने का मौका मिलेगा जिसने उसे निभाया।"
रॉयल नेवी और रक्षा मंत्रालय ने 'नो टाइम टू डाई' के निर्माताओं के साथ काम किया और फिल्म के ट्रेलर में टाइप 45 विध्वंसक एचएमएस ड्रैगन की विशेषताएं हैं। फिल्म में नाटो एयरबेस के रूप में दक्षिणी इंग्लैंड के ऑक्सफ़ोर्डशायर में आरएएफ ब्रीज़ नॉर्टन के साथ एयर फोर्स भी शामिल थी।



Source जेम्स बॉन्ड अभिनेता डेनियल क्रेग को रॉयल नेवी में ऑनोररी कमांडर बनाया गया
https://ift.tt/2WdRXa6

Post a Comment

0 Comments