ads

बिना शादी के खुश हैं सलमान खान, फैंस को बताए कुंवारेपन के फायदे

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) 55 साल के हो चुके है, लेकिन आज तक उन्होंने शादी नहीं की है। जहां उनके फैंस आज भी उनकी शादी के इंतजार में है। वहीं, सलमान का कहना है कि वो शादी नहीं करेंगे, क्योंकि वो सिंगल ही खुश हैं। उनका कहना है कि सिंगल रहने के अपने अलग फायदे (benefits of bachelorhood) हैं। तो चलिए जानते हैं सलमान के अनुसार कुंवारेपन के क्या फायदे हैं।

बिग बॉस 15 लॉन्च इवेंट पर बोले सलमान
दरअसल अभी हाल ही में 'बिग बॉस 15' को लॉन्च (Bigg Boss 15 launch) किया गया। लॉन्च इवेंट में सलमान ऑस्ट्रिया से वीडियो कॉल के जरिए जुड़े। इस दौरान उन्होंने अपने बिग बॉस और अपने बीच की समानता के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उनके और बिग बॉस के बीच एक समानता है जिसके कारण वह खुद के बॉस हैं।

बोले- किसी का दखल नहीं, खुद के बॉस हैं
सलमान ने कहा कि 'बिग बॉस और मेरे बीच में एक समानता है कि हम दोनों ही कुंवारे हैं। इसीलिए हम दोनों बॉस हैं और न हमारी जिंदगी में न किसी का डर है और न ही किसी का दखल।

लंबे समय तक टिकने वाला इकलौता रिश्ता
इसके अलावा सलमान ने यह भी कहा कि 'बिग बॉस मेरी लाइफ का इकलौता रिलेशन है जो इतने लंबे समय तक टिका है। वर्ना मेरे रिश्ते...छोड़िए जाने दीजिए। हम शो के दौरान एक-दूसरे के आमने-सामने नहीं दिखते, लेकिन जब हम अलग हो रहे होते हैं, तो फिर से एक होने के लिए बेताब रहते हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने बताया, ये है मेरी सबसे लंबी रिलेशनशिप, हम दोबारा मिलने के लिए बेकरार

बैचलरहुड इंजॉय कर रहे हैं सलमान
बता दें कि सलमान का कई ऐक्ट्रेसेस के साथ नाम जोड़ा गया और कुछ के साथ वो रिलेशनशिप में भी रहे। लेकिन कुछ ही सालों में सबसे ही ब्रेकअप हो गया। सलमान खान 55 साल के हो चुके हैं और आज भी सिंगल हैं, लेकिन वो अच्छे से बैचलरहुड इंजॉय कर रहे हैं।



Source बिना शादी के खुश हैं सलमान खान, फैंस को बताए कुंवारेपन के फायदे
https://ift.tt/3ADtLwL

Post a Comment

0 Comments